बिहार : मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की योजना बनाते पांच अपराधी गिरफ्तार - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Monday, February 3, 2020

बिहार : मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की योजना बनाते पांच अपराधी गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।


मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में उदाकिशुनगंज थाने की पुलिस ने गश्ती के दौरान लूट की साजिश रच रहे पांच अपराधियों को दबोचने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, 9 गोली, एक आॅल्टो कार व 6 मोबाइल बरामद किये हैं. मालूम हो की उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के रहटा फनहन पंचायत के मुर्गिया टोला एवं उजनी टोला स्थित सड़क के समीप रविवार की संध्या पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर अपराधियों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक ऑल्टो कार, एक देसी कट्टा, नौ जिंदा कारतूस एवं छह मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में उन्होंने बाइक लूट एवं चोरी करने की बात स्वीकार किया है. सभी गिरफ्तार अपराधी को जेल भेज दिया गया. प्रेस वार्ता में डीएसपी सीपी यादव ने बताया कि गश्ती के दौरान उदाकिशुनगंज पुलिस को अपराधियों के लूट की नीयत से एकत्रित होने की सूचना मिली थी.

उन्होंने बताया कि रविवार की संध्या गुप्त सूचना पर मुर्गिया टोला के पास लुटेरा गिरोह के कुख्यात अपराधियों का जमावड़ा हो रहा है. जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने वाले है. सूचना पर सुनील कुमार भगत एवं संतलाल सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम में उदाकिशुनगंज थाना के कई पदाधिकारी एवं पुलिस बल को शामिल किया गया था. गठित टीम ने मुर्गिया टोला के पास जैसे ही पहुंचा आल्टो कार बीआर 09 एई 7229 में पांच की संख्या में बैठे अपराधी पुलिस को देखते ही अपना गाड़ी स्टार्ट कर भागने लगे. इस दौरान भाग रहे सभी अपराधियों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ने में सफलता पायी.

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, नौ जिंदा कारतूस, छह अलग अलग कंपनी के मोबाइल फोन बरामद किया गया. मालूम हो कि गिरफ्तार अपराधियों में बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर चौमुख गांव का राजा कुमार उर्फ राजू यादव एवं रमेश कुमार, नटवर कुमार दोनों पिपड़ा करौती गांव निवासी, कठोतिया गांव का बिट्टू कुमार उर्फ आजाद कुमार सहित आल्टो चालक पवन गोश्वामी बताया जा रहा है. इन पांचों की जब तलाशी ली गयी, तो एक लोडेड कट्टा व नौ जिंदा कारतूस बरामद हुआ, जबकि छह मोबाइल भी बरामद हुए.

पूछताछ के दौरान गिरफ्त में आये कुछ अपराधी विगत अन्य मामले में जेल गया था. इस बाबत डीएसपी सीपी यादव ने बताया कि पकड़ाये अपराधी का मुख्य पेशा बाइक लूटपाट सहित चोरी की घटना को अंजाम देना ही मुख्य उद्देश्य है. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस थाना अध्यक्ष शशिभूषण सिंह, दारोगा संतलाल सिंह, सुनील कुमार भगत, प्रह्लाद सिंह, विद्यासागर प्रसाद सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages