खगड़िया : गैंगवार के बाद एक और मर्डर, अब तक दो पूर्व मुखिया सहित तीन लोगों की हो चुकी हैं हत्या - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, February 9, 2020

खगड़िया : गैंगवार के बाद एक और मर्डर, अब तक दो पूर्व मुखिया सहित तीन लोगों की हो चुकी हैं हत्या

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

खगड़िया : बिहार के खगड़िया में मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा पंचायत में हुई गैंगवार के बाद एक बुर्जूग की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. गैंगवार में अब तक तीन लोगों की हत्या हो चुकी है. हत्या के बाद रविवार की सुबह बेगूसराय डीआईजी राजेश कुमार दल बल के साथ पूर्वी ठाठा पंचायत घटना स्थल पहुंच कर अधिकारियों को कई निर्देश दिये. देर शाम पुलिस अभिरक्षा में सभी शव का दाह संस्कार किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम पूर्वी ठाठा पंचायत में गैंगवार हुई. दोनों पक्षों से 50 राउंड से अधिक गोलियां चली. जिसमें पूर्व मुखिया बृजनंदन यादव को गोलियों से भून दिया. आक्रोशित बृजनंदन यादव के परिजनों ने पूर्व मुखिया अमोद यादव को घर से घसीट कर हत्या कर दिया. अमोद यादव के शव के समीप से पुलिस ने एक कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया. कई थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

डेढ़ बजे रात में पूर्व मुखिया के चचेरा भाई की कर दी हत्या
गैंगवार के बाद लगभग डेढ़ बजे रात मृतक पूर्व मुखिया अमोद यादव के भाई विनोद यादव ने पूर्व मुखिया बृजनंदन यादव के चचेरा भाई 60 वर्षीय सत्तो यादव की हत्या गोली मारकर कर दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि सत्तो यादव गांव के जंगल बहियार में बासा पर रहता था. गैंगवार की वारदात के बाद सत्तो यादव बासा पर से घर आ गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि अमोद यादव के भाई विनोद यादव ने सत्तो यादव की गोली मारकर हत्या कर दी.

मुखिया सहित 31 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में
गैंगवार के बाद पूर्वी ठाठा पंचायत के मुखिया बुलबुल देवी सहित 31 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. स्थानीय लोगों की माने तो मृतक पूर्व मुखिया बृजनंदन यादव की बहु मुखिया बुलबुल देवी सहित आस पास के डेढ़ दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया. जबकि दूसरे पक्ष के मृतक पूर्व मुखिया अमोद यादव पक्ष के तीन महिला सहित लगभग एक दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया. पुलिस हिरासत में लिये गये दोनों पक्षों के लोगों को अलग अलग थाना में रखकर पूछताछ कर रही है.

कहते हैं डीआईजी
वर्चस्व को लेकर दो पूर्व मुखिया के बीच फायरिंग हुई है. जिसमें दो पूर्व मुखिया की मौत हुई है. एक और पूर्व मुखिया के समर्थक की हत्या हुई है. अब तक इस मामले में तीन लोगों की हत्या हुई है. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए 31 लोगों को हिरासत में लिया है. स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पर मौजूद है. (राजेश कुमार, डीआईजी बेगूसराय)

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages