सुपौल। घर लौट रहे पूर्व मुखिया को बेटी समेत गोलियों से भूना, हालत गंभीर - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Monday, February 10, 2020

सुपौल। घर लौट रहे पूर्व मुखिया को बेटी समेत गोलियों से भूना, हालत गंभीर

कोशी लाइव अप्डेट्स:


पूर्व मुखिया को गोली लगने की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए. जहां घटना को लेकर उनमें आक्रोश देखा गया.

 सुपौल. बिहार के सुपौल (Supaul) में अपराधियों ने पिता-पुत्री को गोली मार (Shoot) दी. घटना जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र के कोसी पूर्वी तटबंध पर थरबिट्टा की है जहां अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष (Pacs Chairman) बेचन यादव और उनकी पुत्री अंजू कुमारी को निशाना बनाते हुए गोली मार दी. जख्मी पिता-पुत्री को स्थानीय ग्रामीण एवं पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल ले जाया गया है.
कोसी तटबंध के पास मारी गोली


सुपौल सदर अस्पताल से भी चिकित्सकों द्वारा उन्हें रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि नौवाबाखर पंचायत पूर्व मुखिया बेचन यादव अपनी पुत्री अंजू कुमारी के साथ किशनपुर से अपने घर जा रहे थे. जैसे ही वो कोसी तटबंध के ऊपर स्थित बजरंगबली मंदिर के समीप पहुंचे कि पूर्व से घात लगाए छह अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.
 पूर्व मुखिया को लगी हैं तीन गोलियां
गोलीबारी की इस घटना में पैक्स अध्यक्ष की छाती पर बाई तरफ से तीन गोलियां लगी हैं वहीं उनकी पुत्री को बाई बांह में एक गोली लगी है. इस दौरान पैक्स अध्यक्ष को गोली लगने की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण पीएचसी पहुंच गए लेकिन पुलिस द्वारा उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया.
पुलिस जुटी जांच में
फिलहाल पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ में जुटी हुई है. बता दें कि पूर्व मुखिया की छाती में 3 गोली लगी है और उनकी बेटी के दाएं कंधे में 1 गोली लगी है. पैक्स अध्यक्ष को गोली लगने की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए. जहां उनमें आक्रोश व्यप्त है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages