मधेपुरा।बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा,मधेपुरा में चार परीक्षार्थी निष्कासित - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Friday, February 7, 2020

मधेपुरा।बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा,मधेपुरा में चार परीक्षार्थी निष्कासित

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मधेपुरा। इंटरमीडिएट की परीक्षा शुक्रवार को जिले दोनो अनुमंडल के सभी 35 केंद्रों पर शांतिपूर्ण संपन्न हुई। परीक्षा के पाचवें दिन दोनों पालियों से कुल चार परीक्षार्थी को निष्कासित किया गया। पहली पाली में परीक्षा के दौरान संत अवध इंटर कॉलेज से एक एवं मधेपुरा डिग्री कॉलेज से तीन परीक्षार्थी को निष्कासित किया गया। पहली पाली में गणित एवं द्वितीय पाली में अंग्रेजी विषय की परीक्षा हुई। पहली पाली में 278 एवं द्वितीय पाली में कुल 377 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। शिक्षा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पहली पाली की परीक्षा में 9470 में 9192 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। वहीं द्वितीय पाली में 12495 में 12128 परीक्षार्थी उपस्थित हुए।
----------------------------
कदाचार करने वालों पर प्रशासन सख्त:
परीक्षा के दौरान कदाचार करने वालों पर केंद्र प्रशासन सख्ती से पेश आ रही है। केंद्र में प्रवेश करने से पूर्व परीक्षार्थियों को सघन तालाशी ली जा रही है। केंद्र के अंदर जूते-मौजे पहनकर जाने पर पाबंदी लगाई गई। परीक्षार्थी वैध दस्तावेज के अलावे अन्य किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स एवं चिट-पुर्जे अंदर ना ले जा सके इसके लिए केंद्र पर खासा इंतजाम किया गया है।
-----------------------------
परीक्षा के दौरान अधिकारी करते रहे गश्ती
कदारचार मुक्त परीक्षा को लेकर वीक्षक एवं शिक्षक कर्मियों के मोबाइल उपयोग पर भी पूर्ण रूपेण पाबंदी रही। परीक्षा को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए सभी परीक्षा केंद्रों पर पुलिस बल के साथ मजिस्ट्रेट मौजूद थे। वहीं मधेपुरा अनुमंडल में सदर एसडीओ वृंदालाल, डीडीसी विनोद कुमार सिंह, डीएम नवदीप शुक्ला लगातार केंद्रों पर गश्त लगाते दिखे। उदाकिशुनगंज अनुमंडल में एसडीओ एसजेड हसन, एसडीपीओ सीपी यादव केंद्रों पर जाकर स्थिति का जायजा लेते रहे।
--------------------------------

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages