BIHAR:वेलेंटाइन डे के अगले दिन एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को सरेआम सड़क पर पीटा, हुआ तमाशा - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Saturday, February 15, 2020

BIHAR:वेलेंटाइन डे के अगले दिन एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को सरेआम सड़क पर पीटा, हुआ तमाशा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पटना. 14 फरवरी को वेलेंटाइन-डे (Valentines Day) के दिन प्रेमी जोड़ों (Lovers) ने एक-दूसरे को प्यार का वास्ता देकर कितनी ही बार साथ जीने-मरने की कसमें खाई होंगी. उन दोनों ने भी कभी ऐसा किया होगा, लेकिन शनिवार को हद हो गई जब एक पूर्व प्रेमी-प्रेमिका (Ex Lovers) को अपने पुराने प्यार की याद नहीं रही और उन्होंने बीच सड़क जमकर तमाशा किया. युवती ने अपने पूर्व प्रेमी को सड़क पर सरेआम पीट डाला और प्रेमी पुलिस के डर और बखेड़ा खड़ा नहीं होने के डर की वजह से चुपचाप ये सब सहता रहा. हालांकि इस दौरान उसने अपनी इस पूर्व गर्लफ्रेंड को एक सुर में इतनी गालियां दीं कि देखने वाले हैरान रह गए.
घटना पटना (Patna) के व्यस्त बोरिंग रोड (Boring Road) इलाके की है. शनिवार को तकरीबन साढ़े 11 बजे ये पूर्व प्रेमी-प्रेमिका बीच सड़क झगड़ रहा था और लोग प्यार के इस बदलते स्वरूप पर एक-दूसरे से चर्चा कर रहे थे. युवती से मार खाये प्रेमी ने भीड़ को देखकर अपनी पूर्व प्रेमिका पर हाथ नहीं उठाया. उसने सफाई दी कि युवती के मौजूदा बॉयफ्रेंड के कहने पर उसने अपने प्यार की तिलांजलि दे दी थी. हालांकि शनिवार को हुए झगड़े की मूल वजह युवती का गुस्सा था. युवती का आरोप है कि उसका ये पूर्व प्रेमी फ्रेंड सर्कल में उसके बारे में दुष्प्रचार कर उसे बदनाम करने पर तुला है.
प्यार के बदलते स्वरूप से लोग थे हैरान
बहरहाल प्यार के इस रूप को देखकर मौके पर मौजूद लोग हैरान थे और पुराने जमाने की चर्चा कर रहे  थे जब प्यार में प्रेमी जोड़े एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे. लेकिन आज के आधुनिक युग में फटाफट प्यार का बदलता स्वरूप कुछ ऐसा ही है.
पूर्व प्रेमी अपनी एक्स लवर पर कई तरह के आरोप लगा रहा है और अब पुलिस में जाने की बात कह रहा है. बहरहाल दोनों के बीच कभी प्यार परवान जरूर चढ़ा था, लेकिन अब उन्हें इसका लिहाज नहीं रहा और सरेआम सड़क पर प्यार बदनाम हुआ.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages