BIHAR:हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब पर सहरसा में जालसाजी का मुकदमा दर्ज... जांच को मुंबई जाएगी पुलिस... - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, February 9, 2020

BIHAR:हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब पर सहरसा में जालसाजी का मुकदमा दर्ज... जांच को मुंबई जाएगी पुलिस...

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सहरसा। मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब समेत चार लोगों पर बिहार के सहरसा में फ्रेंचाइजी के नाम पर धोखाधड़ी व जालसाजी का मामला दर्ज कराया गया है। पंचवटी चौक निवासी किरण कुमारी के आवेदन पर सदर थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन की जा रही है।
थाने में दिए गए आवेदन में किरण कुमारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत बैंक ऑफ इंडिया की सहरसा शाखा से ब्यूटी पार्लर खोलने के लिए 27 लाख रुपये का लोन लिया था। इसी क्रम में मेसर्स जावेद हबीब एंड कंपनी के बिहार-झारखंड के एजेंट अरविंद कुमार, मेसर्स विजेल सर्विस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड मुंबई के रवि कुमार, जावेद हबीब, मेसर्स जावेद हबीब एंड ब्यूटी मुंबई के वेंकट रवींद्र राय ने जावेद हबीब की फ्रेंचाइजी सहरसा में खोलने हेतु संपर्क किया।
उन्‍होंने यह भी बताया कि कहा कि एजेंट के माध्यम से मेसर्स जावेद हबीब के निदेशक से मेरी बात हुई और उनके कहे अनुसार फ्रेंचाइजी के लिए एकरारनामा बनाकर एडवांस के तौर पर साढ़े सात लाख रुपये का चेक जमा किया गया। तय हुआ था कि चेक मात्र सिक्योरिटी के तौर पर रखा जाएगा। इसके बाद फ्रेंचाइजी की शर्तों के अनुसार पूरब बाजार में किराये पर मकान ले 40 लाख की राशि खर्च कर फरवरी, 2017 से जेंट्स एंड लेडीज ब्यूटी पार्लर शुरू किया गय

ब्‍यूटी पार्लर के आरंभिक दिनों में ब्यूटीशियन और तकनीशियन उपलब्ध कराए गए, लेकिन फिर सभी को वापस बुला लिया गया। बार-बार आग्रह के बाद भी दोबारा उन्हें नहीं भेजा गया। इससे व्यापार पूरी तरह घाटे में चलने लगा। अब तक 30 लाख रुपये से अधिक का नुकसान हो चुका है। 
किरण कुमारी ने आवेदन में कहा है कि इसी बीच सिक्योरिटी के तौर पर दिए गए तीन चेक का गलत इस्तेमाल कर बैंक में डाल बाउंस करा दिया गया। कहने पर धमकी देने के साथ ही हर माह 50 हजार रुपये की मांग की जा रही थी। इधर, इस मामले में थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। जांच के लिए शीघ्र ही एक टीम मुंबई भी भेजी जाएगी।  

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages