BIHAR:प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे में भोजपुरी गाना बजाने को लेकर हिंसक झड़प, जदयू नेता की मौत - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, February 2, 2020

BIHAR:प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे में भोजपुरी गाना बजाने को लेकर हिंसक झड़प, जदयू नेता की मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

शेखपुरा : बिहार में शेखपुरा के अरियरी में शनिवार की देर शाम प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान डीजे में भोजपुरी गीत बजाने को लेकर जमकर बवाल हुआ. इस दौरान वहां मौजूद असामाजिक तत्वों ने लाठी-डंडे से जुलूस में शामिल जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अमित कुमार विश्वास समेत आधा दर्जन लोगों को जख्मी कर दिया. सदर अस्पताल ले जाने के दौरान जदयू नेता की मौत हो गयी. सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना अरियरी थाना क्षेत्र के सनैया गांव की बतायी जाती है. घटना के दौरान उपद्रवियों ने डीजे और प्रतिमा को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद उपद्रवी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर एसपी दयाशंकर ने एसडीपीओ सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया. इधर घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घटनास्थल पर तनाव की स्थिति बनी है.

पहले से चला आ रहा है विवाद

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में पुराने विवाद को लेकर रंजिश साधने की मंशा से विसर्जन जुलूस को प्रभावित किया गया. इसी दौरान विरोध किये जाने पर उपद्रवियों ने लाठी-डंडे से हमला एवं फायरिंग भी की. ग्रामीणों ने प्रशासनिक व्यवस्था पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में भी गांव में इस तरह के विवाद होते रहे हैं. इसके बावजूद सरस्वती पूजा के दौरान सुरक्षा-व्यवस्था को नजरअंदाज किया गया. ग्रामीणों ने बताया कि घटना के दौरान मौके पर स्थानीय चौकीदार भुनेश्वर पासवान मौजूद थे. एसपी दयाशंकर ने बताया कि दिन में मामूली विवाद हुआ था, जिसे सुरक्षा बल एवं पुलिस अधिकारी के सहयोग से नियंत्रण पा लिया गया था. एसपी ने प्रतिमा तोड़ने और डीजे क्षतिग्रस्त करने की घटना से इन्कार किया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages