BIHAR:पांच युवतियों संग आपत्तिजनक हालत में मिले तीन युवक, पुलिस ने भी शर्म से झुका लीं आंखें - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, February 12, 2020

BIHAR:पांच युवतियों संग आपत्तिजनक हालत में मिले तीन युवक, पुलिस ने भी शर्म से झुका लीं आंखें

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

औरंगाबाद,। बिहार के औरंगाबाद में अनैतिक कार्य के गंदे खेल का खुलासा हुआ है। वहां जीटी रोड ओवरब्रिज के पास स्थित एक होटल में पहुंची पुलिस ने जा देखा, उससे उसकी आंखें शर्म से झुक गईं। औरंगाबाद के एसडीपीओ अनूप कुमार ने नगर थाना पुलिस के साथ छापेमारी कर मौके से पांच युवतियों व एक युवक को पकड़ा। पकड़ी गईं युवतियों में एक छात्रा भी शामिल है, जो बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के बाद युवक संग होटल पहुंची थी। छापेमारी की भनक लगते ही युवतियों संग मौजूद दो युवक मौके से फरार होने में कामयाब रहे। होटल संचालक भी फरार हो गया।
युवतियां कहां से और कैसे पहुंचीं, चल रही जांच
एसडीपीओ ने बताया कि होटल में युवतियां कहां से और कैसे पहुंचीं, इसकी जांच की जा रही है। पकड़ा गया युवक औरंगाबाद के ही बारुण थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। मौके से भागे युवकों की पहचान की कोशिश जारी है।
भनक मिलने पर पुलिस ने की होटल में छापेमारी
बताया जाता है कि औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र स्थित के जीटी रोड के पास एक होटल में कुछ युवकों व युवतियों के एकत्र होने की सूचना पुलिस को मिली। मामला संदिग्‍ध प्रतीत होने पर एसडीपीओ अनूप कुमार के नेतृत्‍व में छापेमारी की योजना बनाई गई। फिर वे थाना पुलिस के साथ होटल पहुंचे।
कमरों में आपत्तिजनक अवस्‍था में मिले तीन जोड़े
पुलिस के होटल पहुंचने पर हड़कम्‍प मच गया। बताया जाता है कि होटल के तीन बंद कमरों में तीन जोड़े आपत्तिजनक अवस्‍था में मिले, जिनमें एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, शेष दो भागने में सफल रहे। पुलिस ने होटल से पांच युवतियों को भी पकड़ा।
पकड़ी गई युवतियों में परीक्षा देने आई छात्रा भी शामिल
पकड़ी गई युवतियों में एक छात्रा है, जो औरंगाबाद में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने आई थी। परीक्षा देने के बाद वह युवक के साथ छात्रा होटल में गई थी। पुलिस के अनुसार युवतियों को घर भेजा जा रहा है। इसके लिए उनके स्‍वजनों को बुलाया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages