BIHAR NEWS:युवक के साथ वायरल हुआ आपत्तिजनक वीडियो, छात्रा ने कर ली खुदकुशी - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, February 2, 2020

BIHAR NEWS:युवक के साथ वायरल हुआ आपत्तिजनक वीडियो, छात्रा ने कर ली खुदकुशी

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

बिहार में दलसिंहसराय थाने के एक गांव में रविवार को आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत मैट्रिक की छात्रा ने खुदकुशी कर ली। छात्रा ने गले में फंदा लगा अपनी जान दे दी। इससे गांव में अफरातफरी मच गई। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजने के बाद छात्रा के दादा, दादी, चाचा के अलावा मुखिया हेमंत कुमार सहनी एवं अस्पताल में जुटे ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।  छात्रा के पिता व मां फिलहाल घर से बाहर बताए गए हैं, जिन्हें घटना की जानकारी दी गई है। 
अस्पताल में मौजूद रिश्तेदारों एवं ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को सोशल मीडिया पर गांव के ही एक लड़के के साथ का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद से छात्रा परेशान थी। उसने अपने परिजनों व कुछ ग्रामीणों को रविवार सुबह बताया था कि दलसिंहसराय स्थित कोचिंग में पढ़ने के लिए जाने के दौरान 4-5 दिन से उक्त लड़का उसे तंग कर रहा था व उस पर दवाब बना रहा था। इसके कारण वह दलसिंहसराय में एक बैंक शाखा के पास उससे मिली तो इसकी फोटो व वीडियो बनाकर कुछ लोगों ने वायरल कर दी। परिजनों के अनुसार बैंक के पास लोगों के पूछने पर भयवश उसने लड़के को रिश्ते का भाई बता दिया था। लेकिन वीडियो व फोटो वायरल कर उसे बदनाम कर दिया गया।
बताते हैं छात्रा को समझाया गया था कि मामले को लेकर आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी। लेकिन रविवार को उसने घर के बांस के बल्ली में साड़ी बांध फंदे से झूल गई। इसके बाद अनुमंडल अस्पताल लाये जाने पर डॉ. अविनाश कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉ. कुमार का कहना है कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो सकेगा। बताते चलें कि महज कुछ माह पहले ही घटहो थाना क्षेत्र में भी दलसिंहसराय के एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली थी।
कुंदन कुमार, एसडीपीओ, दलसिंहसराय ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो बनाने वाले व वायरल करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में दिख रहे लड़के को भी आरोपित किया जा रहा है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages