BIHAR NEWS:पत्नी के गर्भवती होने पर साली को भी कर दिया प्रेग्नेंट, लेकर हुआ फरार, जानिए फिर. - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, February 12, 2020

BIHAR NEWS:पत्नी के गर्भवती होने पर साली को भी कर दिया प्रेग्नेंट, लेकर हुआ फरार, जानिए फिर.

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पटना। पत्नी गर्भवती हुई तो उसकी देखभाल के लिए ससुराल से साली को बुला लिया। लेकिन पत्नी के गर्भवती होने के दौरान साली पर ही जीजाजी का दिल आ गया और प्यार की पींगे बढ़ाते हुए उसके साथ भी जिस्मानी रिश्ता कायम कर लिया। पत्नी के साथ ही साली भी गर्भवती हो गई। ससुराल वालों को ये बात चले इससे पहले ही बीवी को छोड़कर साली के साथ घर बसाने के लिए जीजा उसके साथ भाग निकला।
लेकिन, जब कुछ दिनों के बाद जैसे ही वह पत्नी की खैरियत पूछने को चुपके से घर आया कि लोगों को पता चल गया और लोगों ने उसे घर से निकाल कर सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। दरअसल, बहन के साथ करतूत कर भागे मनचले पति की शिकायत पत्नी ने घरवालों से कर दी थी और उसके घरवाले उसे तलाश ही रहे थे।
घटना बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र अंतर्गत तिवारी टोला के निकट की है। एक मनचले जीजा ने अपनी ही साली को प्रेम जाल में फंसा कर गर्भवती बनाने के बाद उसे लेकर भागने वाले इस जीजा को जब काफी मशक्कत के बाद ससुराल वालों ने पकड़ा, तो उसे काफी देर तक सड़क किनारे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

इस नजारे को देखने को लेकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी थी। कई लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। 
जानकारी के अनुसार, चांदन थाने के बिशनपुर ग्राम निवासी मनचले प्रदीप कुमार की शादी देवघर-दुमका जिले में धूमधाम से हुई थी। शादी के कुछ माह बाद पत्नी के गर्भवती होने पर प्रदीप ने अपनी साली को घर बुला लिया था। इसी बीच प्रदीप का अपनी साली के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गया और साली भी गर्भवती हो गयी।

लोगों से बचने के लिए एक दिन प्रदीप साली को लेकर फरार हो गया। मंगलवार को जब वह चांदन पहुंचा तो उसके ससुराल वालों को खबर हो गई। उसके बाद उसके ससुराल से आधा दर्जन लोग चांदन पहुंचे और उसकी जमकर धुनाई कर दी। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews