BIHAR NEWS:बिहार में इंटमीडिएट परीक्षा के दूसरे दिन 94 परीक्षार्थी निष्कासित, मधेपुरा में सबसे ज्यादा 18 स्टूडेंट एक्सपेल्ड... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, February 4, 2020

BIHAR NEWS:बिहार में इंटमीडिएट परीक्षा के दूसरे दिन 94 परीक्षार्थी निष्कासित, मधेपुरा में सबसे ज्यादा 18 स्टूडेंट एक्सपेल्ड...

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।





PATNA : PATNA: बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा के दूसरे दिन पूरे राज्य में नकल करने के आरोप में 94 परीक्षार्थियों को निष्कासित किया गया है। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने ये जानकारी दी है।



बिहार बोर्ड के मुताबिक दूसरे दिन मधेपुरा में सबसे ज्यादा 18 परीक्षार्थियों को निष्कासित किया गया है। रोहतास और सिवान में 9 परीक्षार्थी को निष्कासित किया गया है।


इसके अलावा मधुबनी में 10, औरंगाबाद-7, नालंदा-5, पटना-5, नवादा-4, सारण-5, अरवल में 4 परीक्षार्थियों को निष्कासित किया गया है। नकल करने के आरोप में इन परीक्षार्थियों को निष्कासित किया गया है।


राज्य के सभी जिलों में 1283 केंद्रों पर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से इंटर की परीक्षा ली जा रही है. इस परीक्षा में शामिल होने के लिए 12 लाख पांच हजार से अधिक विद्यार्थियों ने फॉर्म भरा है. इसमें पांच लाख 48 हजार 736 छात्राएं और 6 लाख 56 हजार 654 छात्र शामिल हैं.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews