BIHAR:अररिया में पुलिस ने हथियार के साथ अंतरजिला गिरोह के 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Tuesday, February 11, 2020

BIHAR:अररिया में पुलिस ने हथियार के साथ अंतरजिला गिरोह के 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

अररिया में भरगामा थाना क्षेत्र के खजूरी बाजार पहुंचे अंतरजिला गिरोह के चार बदमाशों को सोमवार को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के पास से दो देसी पिस्टल, तीन कारतूस, एक खोखा और काले रंग का एक बैग बरामद किया है। पुलिस बदमाशों से सघन पूछताछ कर रही है।

धर-पकड़ के दौरान बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से एक ऑटो चालक कदमाहा का विजेन साह (35) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में भरगामा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। गोली ऑटो चालक के पेट में लगी है। 
गिरफ्तार बदमाशों में पूर्णिया जिले के नगर थाना निवासी बौकू सिंह के पुत्र सुशील कुमार, सुपौल जिले के पिपरा थाना के राजपुर निवासी गंगा मुखिया का बेटा गणेशी मुखिया, पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना के नारायणपुर निवासी मुरलीधर यादव के बेटे माधव मृणाल, मधेपुरा जिले के बुड्ढा बैर निवासी बासुदेव शर्मा का बेटा सुधीर कुमार शामिल हैं।
डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि चार बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है। इन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। इधर देर शाम एसपी धूरत शायली भी भरगामा पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुटी है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages