सुपौल:दिल्ली में बिहार के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सुपौल के मल्हनी गांव में मचा कोहराम - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, February 12, 2020

सुपौल:दिल्ली में बिहार के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सुपौल के मल्हनी गांव में मचा कोहराम

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

नयी दिल्ली/सुपौल : दिल्ली के भजनपुरा में बिहार के सुपौल जिले के मल्हनी गांव के वार्ड 02 के रहनेवाले पांच लोगों का शव मिलने से सनसनी फैल गयी हैं. सभी एक ही परिवार के बताये जाते हैं. मृतक के मां-बाप का आरोप है कि उसके बेटे और उसके पूरे परिवार को पैसों के कारण मार दिया गया है. कहा कि उसका बेटा घर आने वाला था और सुपौल में सड़क किनारे कही जमीन खरीदने वाला था. इसके लिए 25-30 लाख रुपये उसके बेटे ने रखे हुए थे. कहा था कि इस बार सुपौल आकर वहीं काम धंधा करेगा.

आरोप लगाया गया कि उसी पैसों के खातिर किसी ने उसके बेटे के पूरे परिवार की  हत्या कर दी है. खैर मामला हत्या या आत्महत्या का है, ये तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पायेगा. फिलहाल इस घटना से परिवार में मातम छा गया है. बताया जा रहा है कि भजनपुरा में सुपौल के शंभू चौधरी उनकी पत्नी सुनीता, बेटी कोमल, बेटा सचिन और एक छोटा बेटा साथ रहते थे. शंभूनाथ जूस बनाकर बेचने का काम करते थे. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इन लोगों की हत्या की गयी है या सभी ने सामूहिक रूप से आत्महत्या की है.

जानकारी के अनुसार स्थल पर पहुंचे पुलिस ने बताया कि मकान में बाहर से ताला लगा हुआ था. मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई. मृतक परिवार के पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना था कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है.

पड़ोसियों ने कहा कि दो भाइयों का परिवार एक साथ रहता था और कभी लगा ही नहीं कि ये ऐसा कर सकते हैं. इलाके के एक घर में पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और बिहार के सुपौल जिले के रहनेवाले थे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पांचों शव सड़ी गली अवस्था में हैं. जिनमें से दो महिलाओं के शव हैं. पुलिस मौके पर जांच कर रही है.

आशंका जतायी जा रही है कि पांचों की हत्या की गयी है. पुलिस के अनुसार यह परिवार कुछ समय पहले ही इस मकान में किराए पर रहने के लिए आया था. पिछले कुछ समय से पति-पत्नी व तीन बच्चे मकान में रह रहे थे. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इनकी किसी से दुश्मनी तो नहीं थी. इधर, मृतक के गांव मल्हनी में सन्नाटा पसरा हुआ है. आसपास के लोगों को जैसे ही इस बारे में सूचना मिली, लोग मिलने आ रहे हैं. घटना के बाद मृतक शंभु के भाई स्थल पर पहुंच गये हैं. जानकारी मिली है कि शव सड़ गल जाने के कारण उसका अंतिम संस्कार दिल्ली में ही किया जायेगा.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages