मधेपुरा।पांच बदमाश गिरफ्तार, 3 बाइक बरामद - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Friday, February 14, 2020

मधेपुरा।पांच बदमाश गिरफ्तार, 3 बाइक बरामद

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

शहर में बाइक चोरी की घटना से फजीहत झेल रही सदर थाना पुलिस को बुधवार की रात एक बड़ी कामयबी मिली। अलग- अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर बाइक चोर गिरोह के पांच गुर्गे को दबोचने के साथ ही पुलिस ने चोरी की तीन बाइक बरामद किया। हालांकि इस दौरान गिरोह का सरगना भाग निकला।
मालूम हो कि बुधवार की शाम शहर के एसएनपीएम स्कूल के पास से एक बाइक चोरी कर ली गयी। घटना की सूचना कमांडो हेड विपिन को दी गयी। बताया गया कि जय प्रकाश नगर वार्ड छह में कुछ संदिग्ध युवकों को बाइक से एक लॉज में जाते देखा गया है। कमांडो ने त्वरित कार्रवाई कर लॉज से मुरलीगंज थाना क्षेत्र के कौशलपुर के जयकुमार प्रसाद यादव का पुत्र प्रशांत कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो कुमारखणड थाना क्षेत्र के रोता के जय कुमार यादव का पुत्र समित के घटना में शामिल होने की बात कही।
मामले की जानकारी होने के बाद एसपी संजय कुमार ने प्रभारी थानाध्यक्ष सियावर मंडल के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दी।
पुलिस टीम में शामिल एसआई देवेन्द्र ठाकुर, एएसआई हृदय लाल राम, उमा सिंह, कमांडो विपिन, विकास, चुनचुन सिंह ने प्रशांत की निशानदेही पर जय प्रकाश नगर में एक लॉज में छुपे सुमित को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद भर्राही ओपी क्षेत्र के कौशलपुर गांव शैलेन्द्र यादव के पुत्र रंजीत कुमार उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया। रंजीत ने पूछताछ में बताया कि चोरी की बाइक सौरबाजर थाना क्षेत्र के पस्तपार के कूसो के पुत्र विजय कुमार के घर पर है।
टीम ने सहरसा पुलिस की मदद से विजय को उसके घर से पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर चोरी की अपाचे बाइक बरामद हुई। शिशवा गांव में छापामारी कर रोशन को गिरफ्तार किया। चोरी की सुपर स्प्लेंडर बाइक भी बरामद हुई। बस स्टैंड के पास भी चोरी की एक बाइक बरामद हुई। पूछताछ में पता चला कि गिरोह का सरगना शिशवा गांव का संदीप यादव है। पुलिस की छापामारी से कुछ देर पहले ही वह बाइक से फरार हो गया।
प्रभारी थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि अलग- अलग थाना क्षेत्र में छापामारी कर बाइक लूट गिरोह के पांच बदमाश को चोरी की तीन बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरोह का सरगना संदीप यादव फरार हो गया है। संदीप के खिलाफ मधेपुरा सहित आसपास जिले में लूट, डाकैती, वाइक चोरी का एक दर्जन से अधिक मामला दर्ज है। पता चला है कि बिहारीगंज लूट में जिस गिरोह का नाम आया है संदीप उससे भी जुड़ा है। संदीप की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages