बिहार में शराबबंदी : शराब के नशे में धुत्त पुलिसवाले ने करवाया वीडियो शूट, देखें VIDEO - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Monday, January 6, 2020

बिहार में शराबबंदी : शराब के नशे में धुत्त पुलिसवाले ने करवाया वीडियो शूट, देखें VIDEO

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पटना। बिहार में शराबबंदी का कानून लागू है, लेकिन जब पुलिसवाले ही इसकी धज्जियां उड़ाएं तो आम पब्लिक का क्या कहना? खासकर नशे में धुत पुलिसकर्मी बजाप्ता अपना फोटोशूट करवाए और सीएम, एसपी को भी कुछ नहीं समझे तो इसे आप क्या कहेंगे?
घटना मुंगेर जिले की है जहां शनिवार को मंडल कारा के आरक्षी विनय कुमार सिंह को कोतवाली पुलिस ने शराब पी कर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विनय कुमार सिंह नशे में टल्ली होकर पोस्टमार्टम हाउस के पास सड़क पर पसरे हुए हैं और अपना वीडियो शूट करवा रहे हैं।
शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी विनय कुमार सिंह ने सीएम नीतीश कुमार, डीआईजी, एसपी लिपि सिंह और मीडिया को भी नहीं छोड़ा। सबका नाम ले-लेकर वीडियो शूट करवाया। उसके इस ड्रामे को देखने वहां लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मोके पर पहुंची और शराबी पुलिसकर्मी को अस्पताल में इलाज करवा कर कोतवाली थाना ले गई।

यह जानकारी देते हुए कोतवाली थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने कहा कि सूचना मिली कि सदर अस्पताल गेट पर जेल का एक सिपाही शराब पी कर हंगामा कर लिया। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
में शराबबंदी कानून लागू है। नशे में धुत्त इस पुलिस वाले की बात सुनें, sp और cm को भी ये कुछ नही समझते, कराया video shoot
kajal lall के अन्य ट्वीट देखें
हेडक्वार्टर डीएसपी मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस को जानकरी मिली तो शराब के नशे धुत्त जवान को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा की मद्य निषेध कानून के तहत उसपर मामला दर्ज कर विभागीय कार्रवाई की जायेगी।

उन्होंने कहा बिहार में शराब बंदी के कड़े कानून है और इसको लेकर पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जाती है और इस मामले में कई शराब कांडो को पुलिस द्वारा उदभेदन किया गया और इससे जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages