बेगूसराय/बिहार:मुख्यमंत्री की सभा में NRC और CAA का विरोध करने जा रहे तीन RJD कार्यकर्ता गिरफ्तार - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Saturday, January 4, 2020

बेगूसराय/बिहार:मुख्यमंत्री की सभा में NRC और CAA का विरोध करने जा रहे तीन RJD कार्यकर्ता गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

बेगूसराय। जल जीवन हरियाली, कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सादपुर आगमन पर आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर एनआरसी और सीएए के खिलाफ प्रतिरोध मार्च में शामिल होने जा रहे युवा राजद के तीन कार्यकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कार्यकर्ताओं में युवा राजद के जिलाध्यक्ष मोहित यादव, छात्र राजद के जिलाध्यक्ष रामकृष्ण पटेल, व युवा राजद के मटिहानी प्रखंड अध्यक्ष कैलाश यादव शामिल हैं।
मुख्यमंत्री की सभा में करने जा रहे थे विरोध
तीनों शनिवार की सुबह मुख्यमंत्री की सभा में विरोध प्रदर्शन करने जा रहे थे। जिसकी सूचना मिलते ही तीनों  राजद कार्यकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार साहेबपुर कमाल के सादपुर पूर्वी पंचायत में जल जीवन हरियाली अभियान को लेकर मुख्यमंत्री के आगमन पर बलिया में प्रतिरोध मार्च का आयोजन किया जाना था।

पहले भी दर्ज कराया है विरोध
राजद समेत विरोधी दल के कार्यकर्ता एनआरसी व सीएए को लेकर पूर्व से ही आंदोलित होते रहे हैं। शनिवार की सुबह जिले के विभिन्न क्षेत्रों से राजद कार्यकर्ताओं के झंडा बैनरों के साथ बलिया में जमा होने की सूचना पर एसडीओ संजीव कुमार चौधरी व नगर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार झा ने लाखो ओपी क्षेत्र से तीनों को राजद नेताओं को झंडे के साथ गिरफ्तार कर लिया।
मुख्यमंत्री ने किया योजनाओं का अवलोकन
साहेबपुरकमाल के बूढ़ी गंडक नदी किनारे स्थित सादपुर पूर्वी पंचायत में जल जीवन हरियाली यात्रा को ले शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भ्रमण कर योजनाओं का अवलोकन किया। जिसकी प्रशासनिक तैयारी पहले ही पूरी कर ली गई थी। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर डीआइजी राजेश कुमार शुक्रवार को सुरक्षा का जायजा लिया था। शनिवार को कार्यक्रम स्थल पर ही डीएम अरविंद कुमार वर्मा, एसपी अवकाश कुमार, डीडीसी रिची पांडेय आदि अधिकारी मौजूद रहे। डीएम व एसपी ने कहा कि सीएम की सुरक्षा के लिए हेलीपैड से पोखर तक बैरिकेडिंग व ड्रॉप गेट बनाया गया है। सुरक्षा के लिए 100 अधिकारी, 100 पुलिस अधिकारी व 700 पुलिस बल लगाए गए हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages