सहरसा। CAA और NRC के विरोध में राजद ने महाधरना दिया। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, January 11, 2020

सहरसा। CAA और NRC के विरोध में राजद ने महाधरना दिया।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सहरसा।
 शनिवार को प्रदेश राजद के आह्वाहन पर प्रखण्ड कहरा सहरसा में नागरिक संसोधन बिल CAA और NRC के विरोध में महाधरना का आयोजन किया गया धरना  कि  अध्यक्षता पवन कुमार यादव प्रखंड अध्यक्ष कहरा ने किया केंद्र सरकार धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहता है राजद धर्मनिरपेक्ष पार्टी है  हिन्दू सिख ईसाई आपस में सब भाई भाई का आह्वाहन करती है। NRC CAA एक काला कानून है राजद इस nrc को किसी कीमत पर लागू नही होने देगा।बिहार में नीतीश कुमार की सरकार दोहरी नीति अपना रही है। एकतरफ लोकसभा एवं राज्यसभा में समर्थन करती है तो दूसरी तरफ बिल राज्य में लागू नही होने की नीति अपनाकर जनता के बीच जा रही है ।जनता ने शराब बंदी बाल विवाह हरियाली के नाम पर जनता की तबाही कर रही है। केंद्र सरकार दिल्ली चुनाव के मद्देनजर हिंदू मुस्लिम में टकराव कराना चाहती है। देश मे महंगाई बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए NRC लाया जा रहा है।राजद इस काले कानून के विरोध में चरणबद्ध तरीके से संग्राम के आगाज किया है इसे किसी भी कीमत पर लागू नही होने देंगे।
महाधरना में निम्न राजद के नेताओं कार्यकर्ताओं ने मुख्य रूप से भाग लिया। विधायक अरुण  कुमार यादव रंजीत यादव छत्री यादव पूर्व जिलाध्यक्ष प्रो0 ताहिर नगर अध्यक्ष कौशल यादव,नगर उपाध्यक्ष जावेद अनवर उर्फ चाँद
श्यामसुंदर यादव,नाथेश्वर यादव दुलारचंद यादव,मनोज यादव ज़िला अध्यक्ष DSS , DSS नगर अध्यक्ष प्रो0 राजेंद्र यादव,बालकृष्ण मेहता,सर्जुन पंडित,मो0 यूसुफ,प्रमोद मुखिया, सरीफ रहमान, पप्पू मुखिया,मो0 मुजक्कर,मो0 आज़म,अरुण यादव,तरुण,यादव,दिलीप ठाकुर, सुबोध साह, शिव यादव,आदि ने भाग लिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews