कटिहार/बिहार:पीड़िता की मां ने तीन बच्चों के पिता पर लगाया नाबालिग को झांसे में लेकर दो महीने तक दुष्कर्म का आरोप - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, January 14, 2020

कटिहार/बिहार:पीड़िता की मां ने तीन बच्चों के पिता पर लगाया नाबालिग को झांसे में लेकर दो महीने तक दुष्कर्म का आरोप

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

कटिहार : जिला मुख्यालय के सहायक थाना क्षेत्र के मिर्चाईबारी निवासी 14 वर्षीया नाबालिग बच्ची को तीन बच्चों के पिता द्वारा बहला-फुसलाकर पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी ले जाने और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. इसके बाद अपहर्ता ने पीड़िता को कटिहार पहुंचा दिया. घटना बाबत पीड़िता की मां के बयान पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर सहायक थाना पुलिस ने अपहृत नाबालिग को बरामद कर लिया है. मंगलवार को धारा 164 के तहत बयान के लिए न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया है. 
जानकारी के अनुसार, पीड़िता के माता-पिता मिर्चाईबारी अंबेडकर चौक स्थित एक चाय स्टॉल चलाते थे. यहां शीतला स्थान निवासी लक्ष्मण पासवान का दुकान पर आना-जाना था. इसी क्रम में उसने पीड़िता को झांसे में ले लिया तथा उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी चला गया. वहां उसने दो महीने तक उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद लक्ष्मण  उसे अपनी ससुराल रायगंज लेकर चला गया. कुछ दिनों तक पीड़िता को अपनी ससुराल में रखा. उसके बाद अपनी सास के साथ उसे कटिहार भेज दिया. इस बात की जानकारी मिलते ही अपहृत पीड़िता की मां सहायक थाने पहुंची और घटना की बाबत लक्ष्मण पासवान सहित अन्य के विरुद्ध लिखित आवेदन देते हुए अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी. पीड़िता की कटिहार में होने की सूचना मिलते ही सहायक थाने की पुलिस शरीफगंज में छापेमारी कर अपहृता को बरामद कर उसे धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने को लेकर कोर्ट भेज दिया है. बयान दर्ज कराने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि पूरा मामला क्या है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews