मधेपुरा।अपराधियों का हौसला बुलंद। लगातार दूसरे दिन वारदात, मवेशी व्यापारियों से तीन लाख की लूट - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, January 16, 2020

मधेपुरा।अपराधियों का हौसला बुलंद। लगातार दूसरे दिन वारदात, मवेशी व्यापारियों से तीन लाख की लूट

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मधेपुरा के सिंहेश्वर में थाना क्षेत्र के बराही में बदमाशों ने बुधवार की सुबह छह मवेशी व्यवसायियों से 2.83 लाख रुपये लूट लिये। तीन बाइक पर सवार बदमाश घटना के बाद फरार हो गये। 
सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। लूट के शिकार किशनगंज जिले के बहादुरगंज स्थित लोहागाड़ा निवासी मो. मुस्कीक आलम ने बताया है कि बुधवार की सुबह लगभग पांच बजे पिकअप वैन से छह लोग अब्दुल रसीद, मो. सियाबुल हक, मो. सहाबुद्दीन, अब्दुल हक, मो. आतिफ लोहबगाड़ा से मवेशी खरीदने के लिए सिंहेश्वर मवेशी हाट जा रहे थे। सुबह करीब आठ बजे बैहरी और बुढ़ावे के बीच स्कूल से आगे पहुंचते ही पीछे से तीन बाइक पर सवार छह बदमाशों ने गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया। 
गाड़ी रुकते ही हथियारबंद बदमाशों ने व्यवसायियों को हथियार दिखाकर अपने पैसे देने की धमकी दी। बदमाशों ने अब्दुल रशीद से 70 हजार, अब्दुल्लाह खां से 75 हजार, मो. शहाबुद्दीन से 35 हजार, जियाउल से 55 हजार, अब्दुल रहमान से 45 हजार और पिकअप चालक से 32 सौ रुपये लूट लिये। इस दौरान बदमाशों ने हथियार के बट से मो. अब्दुल रशीद के साथ मारपीट भी की। लूटपाट के बाद बदमाश पिपरा की ओर चले गए। उन्होंने बताया कि किसी भी मोटरसाइकिल पर नंबर नहीं था। सभी बदमाशों 20 से 35 वर्ष के थे।
डीएसपी वशी अहमद ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews