अररिया/बिहार:बहन-मां के लिए हक मांगने गये बेटे को पिता ने पाया से बांध कर पीटा, जानें... पूरा मामला - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Tuesday, January 7, 2020

अररिया/बिहार:बहन-मां के लिए हक मांगने गये बेटे को पिता ने पाया से बांध कर पीटा, जानें... पूरा मामला

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

अररिया : बिहार के अररिया में एक पिता ने अपने ही बेटे को पाया से बांध कर जम कर पीटा. इससे वह लहूलुहान हो गया. रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह दर्दनाक घटना सोमवार को गैयारी पंचायत के वार्ड एक की है. पिटाई से गंभीर रूप से जख्मी बेटे के माथे पर पिटाई के निशान साफ-साफ दिख रहे थे. पुलिस ने घटनास्थल से वारदात में प्रयुक्त दबिया, लकड़ी का पिटना व लाठी जब्त कर लिया है. ये खून से सने हैं.

इस हृदय विदारक घटना के बाद से ही आसपास के लोगों में गम का माहौल है. हर किसी की जुबान से घटना के वक्त बस यही शब्द निकल रहे थे कि या अल्लाह बचा ले अबू आसीम को. गंभीर रूप से जख्मी आसीम को सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया. बहरहाल पुलिस कांड अंकित करने की प्रक्रिया में जुट गयी थी.

आरोपित पिता ने किया है दो निकाह
जानकारी के मुताबिक गैयारी पंचायत के वार्ड एक निवासी मो असफारुल ने दो निकाह किये हैं. गंभीर रूप से जख्मी पुत्र अबू आसिम उनकी पहली पत्नी का बेटा है. ये लोग अपने पिता से अलग रहते हैं. अबू आसिम सोमवार सुबह अपनी मां व बहन के साथ अपने पिता के घर आया था. उसने पिता से कहा कि आप दूसरी पत्नी को लेकर रहते हैं. हम लोगों की खोज-खबर तक नहीं लेते. हमारा जो हक बनता है, वह क्यों नहीं देते. इसी बात पर विवाद बढ़ते-बढ़ते इस कदर बढ़ गया कि पिता ने अपनी दूसरी पत्नी व अपने एक भाई के सहयोग से उस बेटे को पाया में बांध दिया. फिर उसके सिर पर दबिया, लकड़ी के पिटना व लाठी से प्रहार करना शुरू कर दिया. पिटाई से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

इधर, शोर-शराबा सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे तो गंभीर हालत में उसे खूंटे से खोल कर अस्पताल भिजवाया. इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी गयी. नगर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने घटनास्थल से खून से रंगा दबिया, लाठी व लकड़ी का पिटना जब्त कर थाने लाया.

खबर लिखे जाने तक मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई चल रही थी. घटना की पुष्टि नगर थाना अध्यक्ष किंग कुंदन ने की है. खबर लिखे जाने तक हिरासत में लिये गये आरोपित पिता मो असफारुल नगर थाना की हिरासत में बंद थे. इधर, पंचायत के मुखिया मो वसीक ने घटना पर दुख जताया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages