सुपौल। बदमाशों की धमकी को हल्के में लेना पड़ा भारी, चिल्ड्रेन पार्क के पास युवक को मारी गोली - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, January 9, 2020

सुपौल। बदमाशों की धमकी को हल्के में लेना पड़ा भारी, चिल्ड्रेन पार्क के पास युवक को मारी गोली

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सुपौल सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 11 में महात्मा गांधी चिल्ड्रेन पार्क के पास बुधवार की देर रात करीब 10 बजे बदमाशों ने युवक पर चार राउंड गोलियां चलाई। इसमें से एक गोली युवक के बायीं पैर में लगी है।
जख्मी युवक वार्ड 11 का रहने वाला संतोष कामत उर्फ बादशाह(25) बताया जा रहा है। उधर, फायरिंग की आवाज सुनकर लोगों को आते देख सभी बदमाश भाग निकले। लोगों ने आनन फानन में जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया। घटना का कारण पुरानी रंजिश बतायी जा रही है। घायल बादशाह कामत ने बताया कि विवेक यादव, टाइगर और बौआ कामत ने उसे घेर कर पहले मारा पीटा। इसके बाद उसपर ताबड़तोड़ गोली चला दी। सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि घायल के फर्द बयान पर केस दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
बताया जा रहा कि बादशाह कामत रात में महावीर चौक से पैदल ही अपने घर लौट रहा था। रास्ते में बदमाशों ने पहले रोका। इसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी। इसी बीच बदमाशों ने पिस्तौल निकाली और गोलियां चलाने लगे। एक गोली बादशाह के पैर में लगी। इसके बाद वह जान बचाने के लिए चौक मस्जिद की तरफ भागने लगा। फिर भी बदमाशों ने खदेड़ते हुए गोली चलाने लगे। गनीमत रही कि गोली नहीं लगी और युवक बाल-बाल बच गया। इधर, गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग दौड़े। इसके बाद लोगों को आते देख बदमाश गांधी मैदान की तरफ भाग गए।
दो दिन पहले दी थी धमकी, शाम से कर रहा था रेकी
बताया जा रहा है कि गोलीकांड के आरोपितों ने पहले बादशाह कामत और उसके भाई को गोली मारने की धमकी दी थी। लेकिन धमकी को उसने हल्के में लिया था। दो दिन से आरोपित लगातार उसका पीछा कर रहे थे। बुधवार की रात मौका मिलते ही उसपर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि बौआ कामत तीन दिन पहले ही जेल से बाहर निकला है जो पिछले छह माह से युवक को जेल से बाहर निकलते ही गोली मारकर हत्या की धमकी दे रहा था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews