मधेपुरा।जन नायक कर्पूरी ठाकुर चिकित्सा महाविद्यालय मधेपुरा के प्रांगण में भारतीय स्टेट बैंक का खुला ब्रांच - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, January 3, 2020

मधेपुरा।जन नायक कर्पूरी ठाकुर चिकित्सा महाविद्यालय मधेपुरा के प्रांगण में भारतीय स्टेट बैंक का खुला ब्रांच

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

जन नायक कर्पूरी ठाकुर चिकित्सा महाविद्यालय मधेपुरा के प्रांगण में भारतीय स्टेट बैंक का ब्रांच खुला.....
जिसका शुभ उद्धघाटन सी०जी०एम० स्टेट बैंक बिहार -झारखंड पटना सर्किल श्री महेश दीपचंद गोयल ,जिला पदाधिकारी श्री नवदीप शुक्ला मधेपुरा, पुलिस कप्तान श्री संजय कुमार मधेपुरा,डी०जी० एम०पूर्णिया सर्किल श्री संजय कुमार, अशोक यादव प्रिंसिपल मेडिकल कॉलेज मधेपुरा ,श्री राजीव रंजन ब्रांच मैनेजर जे०के०टी०एम०सी०एच० मधेपुरा स्टेट बैंक के द्वारा उद्धघाटन किया गया।

सभी अतिथियों का स्वागत मिथिला की परंपरा पाग ओर सॉल देकर किया गया ब्रांच के मैनेजर राजीव रंजन के द्वारा।
जिला पदाधिकारी ने कहा कि मधेपुरा की गौरव की बात है कि मेडिकल कॉलेज में हम सब की मांग पर स्टेट बैंक के द्वारा नया ब्रांच खोला गया इसके लिए स्टेट बैंक के सभी पदाधिकारियों को दिल से धन्यवाद ।
पुलिस कप्तान संजय कुमार ने कहा कि हमने पत्र लिख दिया है बहुत जल्द आप सबो की सुरक्षा में  यहाँ पुलिस चौकी भी खोला जाएगा।। सी०जी०एम० महेश दीपचंद गोयल ने कहा कि हम कश्मीर से कन्याकुमारी तक ओर अब इस शाखा के माद्यम से  आप सभी को आशा और विश्वास दिलाते हैं कि हमेशा से हम अपने सभी शाखाओं में अच्छी से अच्छी सुविधा देने को प्रयासरत हैं और इस शाखा में भी आप सभी को सभी सुविधाएं दी जाएगी।
ब्रांच के स्थापना के पहले शाखा प्रबंधक जिसकी सभी पदाधिकारियों ने काफी प्रसंसा भी की ये बहुत ही मेहनती ओर लगनशील हैं ।
अंत में शाखा प्रबंधक श्री राजीव रंजन ने कहा कि आप सभी अपने व्यस्त दिनचर्या निकालकर यहाँ आये हैं इसके लिए यहाँ आये हुए सभी अतिथियों -पदाधिकारी-एवम मधेपुरा के गण्यमान्य भाई-बंधु -पत्रकार बंधु सभी का में दिल की गहराई से धन्यवाद देता हूँ और विश्वास दिलाता हूँ कि आप सभी को हमारे ब्रांच में सभी प्रकार की सुविधाएं -बिना किसी रुकावट ओर बिना किसी परेशानी का मिलेगा में सभी का भी सहयोग की अपेक्षा करता हूं।
मोके ओर शहर बहुत सारे गणमान्य व्यक्ति -बिजनेस मैन उद्धघाटन समारोह में शिरकत किये ।।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews