सहरसा।पागल आशिक की करतूत: लड़की के घर के सामने किया हाई वोल्‍टेज ड्रामा, फिर अंदर घुस मार दी गोली - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, January 21, 2020

सहरसा।पागल आशिक की करतूत: लड़की के घर के सामने किया हाई वोल्‍टेज ड्रामा, फिर अंदर घुस मार दी गोली

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सहरसा : सदर थाना क्षेत्र के हकपाड़ा में बिजलपुर निवासी छात्र ने प्यार में असफल रहने पर कथित प्रेमिका के घर पहुंच कर सीने में गोली मार कर घायल कर दिया. बताया जाता है कि कथित नाबालिग प्रेमी इंटर का छात्र है और वह अपने नाना के घर पर रह कर पढ़ाई करता है. 
जानकारी के मुताबिक, सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के हकपाड़ा में बिजलपुर निवासी इंटर के छात्र अनिल ने प्यार में असफल रहने पर रविवार की देर रात कथित प्रेमिका के घर पहुंच कर सीने में गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. परिजनों ने इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. प्राथमिक इलाज के बाद उसे शहर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 
बात नहीं करने पर मारी गोली
घायल छात्रा ने बताया कि युवक इंटर का छात्र है और वह नौंवी कक्षा में पढ़ती है. युवक बहुत दिनों से उसे परेशान करता था. वह उसे प्रतिदिन बात करने का दबाब डालता था. लेकिन, उसकी बात नहीं मानने पर वह रविवार की रात घर पर आया और दरवाजा खटखटाया. माता और पिता खाना खा रहे थे. वह दरवाजे के पास जाकर जैसे ही पर्दा हटाया, युवक ने गोली मार दी. 
हथियार के साथ आरोपित गिरफ्तार

गोलीबारी की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष राजमणि सदल-बल मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात कर छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया. वहीं, छापेमारी के दौरान आरोपित युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews