सहरसा।अबकी बार माहिषी विधानसभा के विकास के लिए सिर्फ एक उम्मीद डॉ गौतम कृष्ण! - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, January 15, 2020

सहरसा।अबकी बार माहिषी विधानसभा के विकास के लिए सिर्फ एक उम्मीद डॉ गौतम कृष्ण!

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
डॉ गौतम कृष्ण

*अबकी बार माहिषी विधानसभा के विकास के लिए सिर्फ एक उम्मीद डॉ गौतम कृष्ण!*
शंकर कुमार शशि,पीपुल्स पॉवर

रिपोर्ट - अमन कुमार, सहरसा

सहरसा - आगामी 2020 की विधानसभा चुनाव को देखते हुए समाजसेवी सह पीपुल्स पॉवर कार्यकर्ता शंकर कुमार शशि ने अपने आवास पर  मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि आज राजनीति का दुर्भाग्य है कि अच्छे ,सच्चे,साधारण पृष्ठभूमि वाले, संघर्षशील और गरीबों के हमदर्द लोग राजनीति में कम या नहीं के बराबर आ रहे हैं ।इस मामले में महिषी विधानसभा  के लोग काफी भाग्यशाली हैं क्योंकि डॉo गौतम कृष्ण के रूप में एक बेहतरीन उम्मीदवार उन्हें मिला है । ये खुद गरीबी को आजन्म जीते रहे हैं ,इसलिए गरीबों के बहुत बड़े हमदर्द हैं ।जात, धर्म, पंथ, सम्प्रदाय इन सबसे डॉ o गौतम कृष्ण मन,वचन और कर्म से ऊपर हैं। खुद प्रखंड विकास पदाधिकारी(BDO) रह चुके हैं ,इसलिए इन्हें प्रशासनिक अनुभव भी है ।ईमानदारी इनके रग-रग   में इसप्रकार बसी है कि इनके सामने जब ईमानदारी और BDO की चमचमाती एवं रुतबेदार नौकरी में से किसी एक को चुनने के विकल्प आये तो इन्होंने सहर्ष अपनी ईमानदारी को चुना ।
                                   इन्हें आंदोलन और अनशन करने का लंबा अनुभव प्राप्त है ।मधेपुरा कार्यपालक सहायक की बहाली प्रक्रिया में जब प्रशासन के द्वारा धांधली की गई तो छात्रों के आह्वान पर डॉ o गौतम कृष्ण कई दिनों तक अनशन पर बैठे रहे अपने पीपुल्स पॉवर के साथियों के साथ ।
                                   सहरसा में AIIMS निर्माण हेतु इन्होंने करीब 7 दिनों तक अनशन किया । AIIMS निर्माण हेतु इनके आंदोलन को कोशी के जनमानस का व्यापक समर्थन मिल रहा था किंतु, प्रशासनिक षड्यंत्र के द्वारा इस आंदोलन को कुचल कर डॉ o गौतम कृष्ण को जेल में डाल दिया गया ।इसप्रकार AIIMS जैसा बड़ा अस्पताल सहरसा जिसका हक़दार था, स्थानीय प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों की अकर्मण्यता व उदासीनता के कारण दरभंगा को मिल गया ।
                                 ये हमेशा सर्वसुलभ रहते हैं । जनसमस्याओं पर मुखर रहते हैं ।हमेशा क्षेत्र के लोगों के बीच रहते हैं ।स्वभाव से मिलनसार, उच्च शिक्षित, संघर्षशील ,त्याग की प्रतिमूर्ति डॉ o गौतम कृष्ण के लिए मैं महिषी विधानसभा की जनता ने अपने दिल के दरवाजे खोल दिये हैं । उनका मूड बता रहा है कि उनका बहुमूल्य आशीर्वाद वोट के रुप में 2020 में डॉo गौतम कृष्ण को मिल रहा है और वे विधानसभा पहुंच रहे हैं ।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews