बिहार:कटिहार में शिक्षक ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला फिर चेहरे को कुचला - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, January 1, 2020

बिहार:कटिहार में शिक्षक ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला फिर चेहरे को कुचला

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

कटिहार में उत्क्रमित मध्य विद्यालय डंडखोरा के शिक्षक रंजीत कुमार राय ने मंगलवार को पत्नी निक्की कुमारी को पीट-पीटकर मार डाला। हत्या से सोनैली पहलागढ़ पंचायत के गांधीनगर टोला में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल शिक्षक रंजीत कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी शिक्षक पहलागढ़ पंचायत के गांधीनगर सोनैली में कालीदास पासवान के किराये के मकान में रहता था। रंजीत राय बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कैथमा गांव का रहनेवाला है। जबकि उसकी पत्नी निक्की कुमारी का मायके मुजफ्फरपुर है। रंजीत दहेज प्रताड़ना के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। उसकी शादी वर्ष 2015 में हुई थी। पहले भी रंजीत अपनी पत्नी को दहेज के लिए मारपीट व प्रताड़ित करता था। मंगलवार को उसने पीट पीट कर निक्की की हत्या कर दी गयी और फरार हो गया। 
दोपहर बाद आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। लोगों ने इसकी सूचना कदवा पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने बताया कि शिक्षक ने पत्नी के साथ मारपीट कर मुंह को कुचल दिया। लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि फरार शिक्षक को सोनैली स्टेशन से खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने पत्नी की पीट पीट कर हत्या कर दी है। पहले भी पत्नी को प्रताड़ित करने तथा दहेज मांगने के आरोप में मई 2019 को जेल जा चुका है। नवम्बर 2019 में जमानत पर बाहर निकला था। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages