सुपौल।संदिग्ध हालात में फंदे से लटकता मिला छात्र का शव, हत्या की आशंका - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, January 13, 2020

सुपौल।संदिग्ध हालात में फंदे से लटकता मिला छात्र का शव, हत्या की आशंका

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सुपौल में संदिग्ध हालात में फंदे से लटकता मिला छात्र का शव। घटना सुपौल सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 4 में डिग्री कॉलेज के पास सोमवार की सुबह की है। लॉज के एक कमरे में छात्र का शव गमछे के सहारे लटकता हुआ पाया गया। बगल में रह रहे छात्रों ने देखा तो घटना की जानकारी परिजनों को दी। इधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने भेज जांच में जुट गई। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया है। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 
बताया जा रहा है कि भपटियाही थाना के पिपरा खुर्द निवासी स्व. देवनंदन मेहता का बड़ा पुत्र रौशन(14) अपने छात्रवास में रहकर मैट्रिक की तैयारी कर रहा था। सुबह जब कमरा नहीं खुला तो बगल के कमरे में रहने वाला रम्भू ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन रौशन ने आवाज नहीं दी। तब जाकर उसने कमरे को तोड़ा तो अंदर रौशन को फंदे से लटकता देखा। उसने घरवालों को इसकी खबर दी। सूचना मिलते ही परिजन लॉज पर आए। छात्र के चाचा सहित अन्य का आरोप है कि रौशन की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है।

उधर, सदर एसडीपीओ विद्यासागर ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चलेगा। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। बताया कि शरीर में कहीं भी जख्म के निशान नहीं मिले हैं। बावजूद पुलिस कई बिंदुओं से जांच कर रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews