खगड़िया:प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में चल रहे मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में व्यापक पैमाने पर हो रहा है घोटाला - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, January 16, 2020

खगड़िया:प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में चल रहे मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में व्यापक पैमाने पर हो रहा है घोटाला

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
हेमंत कुमार सहनी।
प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में चल रहे मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में व्यापक पैमाने पर मुखिया, वार्ड सचिव, BDO एवं कार्य एजेंसी के द्वारा बड़े पैमाने पर लूट हसोट जारी है।
 इस कारण योजना का क्रियान्वयन धरातल पर कम कागज पर कुछ ज्यादा दिख रहा है। इसी कड़ी में प्रखंड क्षेत्र के सकरोहर पंचायत के वार्ड नंबर 3 तिलाठी गांव में सात निश्चय योजना के तहत सरवन मुनि के घर से लेकर सलेन मिस्त्री के घर तक नाला निर्माण किया जा रहा है। उक्त कार्य में संवेदक द्वारा बड़े पैमाने पर अनियमितता बरती जा रही है। ग्रामीणों की माने तो उक्त स्थल पर ना शीला पाठ लगाया गया है। संवेदक द्वारा धड़ल्ले से तीन नंबर का ईट घटिया किस्म का बालू सीमेंट एवं गिट्टी का उपयोग किया जा रहा है। जो कम ही दिनों में धराशाई हो सकता है। काम में अनियमितता बर्ती जाने के कारण ग्रामीणों ने काम रोक दिया। घटिया कार्य किए जाने की चर्चा की लाठी चौक चौराहे पर चल रहा है। वही फूलों मुखिया गरीब मिस्त्री के घर होकर नाला निर्माण कर दिया गया है। जिन से उक्त गरीब को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मालूम हो कि महीनाथ नगर पंचायत के वार्ड नंबर 2 में सात निश्चय योजना में धड़ल्ले से लूट हसोट जारी है। इसके लिए प्रखंड प्रशासन मौन हैं, ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews