मधेपुरा।अंशु यादव बने ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन का प्रदेश उपाध्यक्ष । - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, January 15, 2020

मधेपुरा।अंशु यादव बने ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन का प्रदेश उपाध्यक्ष ।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मधेपुरा।ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम आनंद के द्वारा ई० अंशु यादव को ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया।
रास्ट्रीय अध्यक्ष गौतम आनंद ने कहा कि हमारे फाउंडर मेंबर हैं ई० अंशु यादव जी और हमें खुशी भी हो रही है कि हम लागातर अपने संगठन को एक अच्छे व्यक्ति जो एक शिक्षित भी हैं और हमेशा से छात्र हित की आवाज को बुलंद करते आये हैं ऐसे नेक दिल इंसान को प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनित किया है ये भूपेंद्र नारायण मंडल विश्विद्यालय में एक मजबूत खंभे के साथ छात्र -युवा नोजवान की आवाज बनकर खड़े रहेंगे ये हमें आशा ही नही पूर्ण विश्वास है।।
मौके पर मौजूद नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष ई० अंशु यादव ने कहा कि आज हमको जो जिम्मेदारी संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष आलोक आनंद जी के तरफ से दिया गया है उसे हम पूरी निष्ठा-के साथ निभाने का काम करेंगे और छात्रों की आवाज बनकर हरसमय खड़ा रहने का काम करेंगे।।
मोके पर :- राष्ट्रीय महासचिव ई० मुरारी कुमार, विश्विद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार, कॉमर्स कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष सह नेता संदीप कुमार,अंकित आनंद, राजा यदुवंशी, विकाश कुमार राजा ,हिमांशु कुमार, पुष्पक कुमार, गौरव कुमार, मुकेश कुमार,शैलेंद्र कुमार, अमन कुमार, धीरेंद्र कुमार, अमित कुमार सभी ने नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष को बधाई दी।।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews