बिहार/सुपौल: दबंगों ने प्रेमी युगल को खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पीटा, पुलिस कर रही जांच - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, January 1, 2020

बिहार/सुपौल: दबंगों ने प्रेमी युगल को खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पीटा, पुलिस कर रही जांच

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सुपौल। बिहार के सुपौल में दबंगों ने प्रेमी-प्रेमिका को खूंटे में बांधकर जानवरों की तरह पीटा। मामला जदिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। इसका सोशल साइट पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला और उसके प्रेमी को खूंटे से बांधकर पीटा जा रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस सजग हुई और महिला से पूछताछ की। लेकिन बताया जाता है कि महिला ने कुछ भी बताने से इनकार किया। 
वायरल हो रहे वीडियो से पता चलता है कि महिला ने अपने प्रेमी प्रमोद मंडल को मिलने के लिए बुलाया था। ग्रामीणों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद दबंग ने महिला व उसके प्रेमी को खूंटे से बांधकर उनकी बेरहमी से लाठी से पिटाई कर दी।
महिला के अनुसार, दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। गांव के कुछ दबंगों ने दोनों को अलग-अलग खूंटे से बांध दिया और जमकर पिटाई की है। वीडियो में दबंग महिला को बेरहमी से पीट रहा है और महिला रहम की भीख मांगती दिख रही है। इन्हें बचाने के लिए कोई सामने भी नहीं आ रहा है।

इस संबंध में जदिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर उन्होंने महिला के पास जाकर पूछताछ की है। महिला कुछ बता नहीं रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही मामले में वे ठोस कार्रवाई करेंगे। बहरहाल, वीडियो के वायरल होने के बाद ग्रामीणों के बीच पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages