मधेपुरा।सीएसपी संचालक से रुपए छीनने के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार, जेल - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, January 13, 2020

मधेपुरा।सीएसपी संचालक से रुपए छीनने के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार, जेल

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में गुरुवार को कटैया के सीएसपी संचालक से रुपए छिनने के प्रयास मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सीएसपी संचालक से रुपए छिनने के प्रयास मामले में संलिप्त तीनों युवक नया टोला मधेपुरा निवासी न्यूटन कुमार यादव, केशव कुमार व निध्यांशु राजा उर्फ निशु को जेल भेज दिया गया है। जबकि एक लाल रंग की अपाची बाइक बीआर- 43 एम 1777 को भी जब्त कर लिया गया है।

वहीं घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ के दौरान बताया कि मधेपुरा से आ रहे सीएसपी संचालक से रुपए छिनने के प्रयास में असफल होने पर वे लोग दो फायर भी किए। बता दें कि कटैया वार्ड संख्या-5 निवासी सीएसपी संचालक रूपक कुमार बैंक आॅफ इंडिया का सीएसपी चलाता है। गुरुवार दोपहर मधेपुरा ब्रांच से चार लाख रुपए लेकर वह अपने घर स्थित सीएसपी केंद्र आ रहा था। जैसे ही वह सिंहेश्वर थाना अंतर्गत सबैला के विकास नर्सरी के पास पहुंचा तो पीछे से लाल रंग के अपाची बाइक पर सवार तीन युवक ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं रुका। इसके बाद बाइक पर सवार युवक ने उस पर गोली चला दी। जिसके बाद वे अपना बाइक पीछे मोड़ कर अपने ननिहाल भाग गया था।

युवक ने स्वीकारा - लूटने में असफल रहने पर चलाई थी गोली
पुलिस गिरफ्त में सीएसपी संचालक से रुपए लूटने के आरोपी।

अपराधियों ने सब्जी व्यापारी से Rs.45 हजार लूटा

कुमारखंड | 
श्रीनगर थाने के परमानंदपुर गांव निवासी व सब्जी व्यापारी हरिलाल साह के साथ शनिवार को बदमाशों ने हथियार के बल पर रुपए और मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया।

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित व्यापारी ने बताया कि वे फारबिसगंज से सब्जी खरीद करने के लिए ऑटो से जा रहे थे। इसी दौरान सुपौल व अररिया जिले के सीमा पर स्थित श्रीनगर थाने के परमानंदपुर गांव स्थित ईंट भट्‌ठा के समीप पहुंचते ही दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ऑटो को ओवरटेक कर आगे-पीछे बाइक लगा दी। जब तक कुछ समझ पाते तब तक एक अपराधी ने उनके ऊपर गोली चला दी जो बगल से निकल गई। बदमाशों की इस कार्रवाई से वे दोनों डर गए और ऑटो रोक दी। इसी दौरान नकाबपोश हेलमेट पहने चारों बदमाशों ने हथियार के बल पर उनके पास से 45 हजार 800 रुपए नकद और ऑटो ड्राइवर रुपेश ऋषिदेव का सैमसंग का एंड्रॉयड मोबाइल सेट लूट लिया। इसके साथ ही बदमाशों ने ऑटो की चाबी लेकर दक्षिण की तरफ बाइक से फरार हो गया। थानाध्यक्ष रवीश रंजन ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई होगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews