मधेपुरा।पीट- पीट कर युवक को मार डाला, शव पुलिया के पास फेंका, तीन गिरफ्तार - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Friday, January 3, 2020

मधेपुरा।पीट- पीट कर युवक को मार डाला, शव पुलिया के पास फेंका, तीन गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में बुधवार की रात मुरलीगंज थाना क्षेत्र में मोरकाही वार्ड नंबर छह निवासी 35 वर्षीय रमेश यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार व अनुमंडल आरक्षी पुलिस पदाधिकारी वसी अहमद ने मामले की जानकारी ली. मृतक के पिता के आवेदन देकर पर कार्रवाई की जा रही है. पिता ने जिन लोगों पर हत्या के आरोप लगाये गये हैं. उन सभी को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार में मोरकाही वार्ड नंबर पांच निवासी अनिल मुर्मू, हरिलाल मुर्मू व बबलू सोरेन को गिरफ्तार किया. मृतक के पिता रविंद्र यादव वर्तमान में मधेपुरा अस्पताल में गार्ड के पद पर कार्यरत है. जानकारी के अनुसार मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर पंचायत के मोरकाही गांव के वार्ड नंबर छह निवासी रविंद्र यादव के पुत्र रमेश यादव की हत्या बुधवार की रात मोरकाही की ओर जाने वाली संथाल बस्ती के वार्ड नंबर पांच निवासी हरिलाल मुर्मु, अनिल मुर्मू के आंगन में बन रहे फुस के घर में देर रात कर दी गयी.

सूचना पर थानाध्यक्ष संजीव कुमार, सहायक पुलिस पदाधिकारी त्रिलोकीनाथ व पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गये. मौके पर मृतक रमेश यादव के चचेरे भाई श्रवण कुमार पिता सुरेश यादव ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात मेरे भाई ने मुझे खाना बनाने को कहा. मैं घर पर खाना बना रहा था और यह थोड़ी देर में आता हूं कह कर चला गया. देर रात तक नहीं पहुंचने पर रमेश को हमलोगों ने ढूंढ़ना प्रारंभ किया. मोबाइल पर देर तक घंटी होने के बाद भी रीसिव नहीं किया. खोजबीन के बाद रमेश का कुछ पता नहीं चल पाया.

गुरुवार की सुबह कुछ लोगों द्वारा बताया गया कि मेरे चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर कर दी दिये जाने बात बतायी. शव को रमेश मुर्मू के घर के पास पुलिया के नीचे में फेंक दिया गया था. मौके पर पहुंचकर परिजनों ने पुलिया के नीचे से शव को निकाला, जहां शव के पास मृतक के चप्पल व चादर मिले. मृतक के शरीर छाती व पेट पर रॉड-लाठी से मारे जाने के निशान मौजूद थे. मृतक के भाई ने बताया कि वह शादीशुदा था. मुरलीगंज के रामपुर गांव में डुनमुन यादव की पुत्री से उसकी शादी हुई थी. मृतक को दो पुत्री व एक पुत्र है.

इधर, पत्नी मनीषा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. वह बार-बार अचैता अवस्था में चली जाती है. घटनास्थल से शव को पंचनामा के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. हत्या की सूचना मिलने पर एसपी, एसडीपीओ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मृतक पिता के आवेदन पर कार्रवाई करते हुये तीन लोगों को फिलहाल हिरासत में लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 
 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages