मधेपुरा।संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, दो दिन पहले पत्नी के कहने पर ससुर ने की थी दमाद से मारपीट - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, January 8, 2020

मधेपुरा।संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, दो दिन पहले पत्नी के कहने पर ससुर ने की थी दमाद से मारपीट

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

 मधेपुरा :  चौसा : चौसा प्रखंड अंतर्गत लौआलगान बिंदटोली निवासी हीरा साह के पुत्र ब्रजेश साह (30) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत मंगलवार की रात हो गयी. ब्रजेश दिन भर खेतों में पानी पटवन कर रात में खाना खाकर सो गया था. करीब 3:00 बजे जब ब्रजेश को उल्टी और मुंह से पानी चलने लगा तो उसकी पत्नी शोभा देवी ने फोन पर इसकी सूचना अपने रिश्तेदारों को देखकर डॉक्टर भेजने की बात की. जब तक में स्थानीय चिकित्सक इलाज के लिए पहुंचा तब तक ब्रजेश की मौत हो गयी थी.

ब्रजेश की पत्नी शोभा देवी ने बताया कि पति कई दिनों से पेट की सूजन से बीमार था. जिसका इलाज चल रहा था. ब्रजेश शराब व गांजे का नशा करता था. वहीं ब्रजेश की मौत पर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई थी. आसपास के लोगों के मुताबिक, ब्रजेश को उसकी पत्नी ने ही जहर खिलाकर मार दिया है. पत्नी शोभा देवी को कुछ लोगों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. जिसकी विरोध करने पर पत्नी शोभा देवी ने दो दिन पहले अपने पिता बाल किशोर साह से दमाद ब्रजेश साह की पिटाई भी करवाई थी. जिसमें ब्रजेश का हाथ जख्मी हो गया था. ब्रजेश को दो संतानें भी हैं.

शोभा देवी ब्रजेश की दूसरी पत्नी बतायी जा रही है. उसकी पहली पत्नी की भी मौत जहर खाने से हुई थी. घटना की सूचना मिलते ही चौसा पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. देर शाम तक परिजनों ने थाने में आवेदन नहीं दिया था

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews