बिहार:सिपाही भर्ती परीक्षा में फोन से कर रहा था नकल, तभी माइक्रोफोन चला गया कान के अंदर, होने लगा दर्द - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, January 12, 2020

बिहार:सिपाही भर्ती परीक्षा में फोन से कर रहा था नकल, तभी माइक्रोफोन चला गया कान के अंदर, होने लगा दर्द

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सिपाही भर्ती परीक्षा में फोन से कर रहा था नकल, तभी माइक्रोफोन चला गया कान के अंदर, होने लगा दर्द

सदर अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि माइक्रोफोन (Microphone) की चोट से धनंजय के कान का पर्दा जख्मी हो गया है. सदर अस्पताल से धनंजय को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है.


मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में सिपाही की परीक्षा (Soldier recruitment exam) देने आए एक अभ्यर्थी अपनी ही चालाकी में बुरी तरीके से फंस गया. पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. दरअसल, पटना जिले के दुल्हन बाजार थाना निवासी धनंजय कुमार मिठनपुरा थाना के जिला स्कूल में बने परीक्षा केंद्र (Exam center) पर एग्जाम दे रहा था. वह कमरा संख्या आठ में परीक्षा दे रहा था.
स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, धनंजय बड़ी चालाकी से सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा में नकल कर रहा था. धनंजय ने अपने कपड़े के भीतर मोबाइल छिपा रखा था और उसका माइक्रोफोन कान में डाल रखा था. परीक्षा देते वक्त वह अपने आप कुछ बोल रहा था. इस पर रूम में तैनात कर्मियों को शक हुआ. लेकिन इसी बीच उसके कान में दर्द होने लगा. धनंजय ने दर्द की शिकायत की तो परीक्षा रूम में काम कर रहे कर्मियों का शक पक्का हो गया कि वह निश्चित रूप से किसी न किसी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से चोरी कर रहा है.
शक यकीन में बदल गया

जब मामले की छानबीन की गई तो कर्मियों का शक यकीन में बदल गया. इसी बीच आरोपी परीक्षार्थी धनंजय भागने की कोशिश करने लगा, जिससे आपाधापी में छोटा माइक्रोफोन उसके कान के अंदर घुस गया. जिला स्कूल के केंद्र अधीक्षक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने परीक्षा में नकल करने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया, लेकिन कान दर्द की शिकायत पर उसे सदर अस्पताल लाया गया. सदर अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि माइक्रोफोन की चोट से धनंजय के कान का पर्दा जख्मी हो गया है. सदर अस्पताल से धनंजय को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है. मिठनपुरा थाना के दारोगा निसार अहमद ने बताया है कि आरोपी धनंजय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल एसकेएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews