सुपौल। नेपाल बॉर्डर पर तलाशी के दौरान एसएसबी ने जाली नोटों के साथ युवक को पकड़ा - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, January 15, 2020

सुपौल। नेपाल बॉर्डर पर तलाशी के दौरान एसएसबी ने जाली नोटों के साथ युवक को पकड़ा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सुपौल के कुनौली में एसएसबी ने भारतीय जाली मुद्रा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। मंगलवार की दोपहर मे एसएसबी 45 वीं बटालियन की सीमा चौकी कुनौली ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए भारतीय जाली मुद्रा 500 रुपये के 15 नोटों के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया। 
कमांडेंट एचके गुप्ता ने बताया कि पूछताछ में युवक ने अपना नाम  रामानन्द यादव पिता स्वर्गीय बेचू यादव, बथनाहा, वार्ड 18, पंचायत और थाना कुनौली का निवासी बताया। 
कमांडेंट श्री गुप्ता ने बताया कि नेपाल से भारतीय प्रभाग में भारतीय जाली मुद्रा के कारोबार होने की गुप्त सूचना पर विशेष जांच दल गठित किया गया था। सीमा स्तम्भ संख्या 222 के समीप नेपाल से आने वाले लोगों की जांच अभियान हेड कांस्टेबल उपेंद्र कुमार पांडे के नेतृत्व में सुदीप कुमार मिश्रा, रमन कुमार रमन और कांस्टेबल शरद कुमार दादिछ कर रहे थे। जांच टीम ने नेपाल से भारतीय प्रभाग में मोटरसाइकल से आ रहे रामानन्द यादव की तलाशी ली तो जांच के दौरान उसके बटुए से 500 रूपये के 15 भारतीय नोट मिले। निरीक्षण के पश्चात सभी नोट नकली पाए गए और सभी नोटों को जब्त कर मोटरसाइकल के साथ कारोबारी को गिरफ्तार कर कुनौली थाना को सुपुर्द कर दिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews