भागलपुर:सड़क हादसे में पटना निवासी यूको बैंक की शाखा प्रबंधक की मौत, सहकर्मी के साथ स्कूटी से बैंक जा रही थी किरण - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, January 7, 2020

भागलपुर:सड़क हादसे में पटना निवासी यूको बैंक की शाखा प्रबंधक की मौत, सहकर्मी के साथ स्कूटी से बैंक जा रही थी किरण

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

भागलपुर : जिले के नाथनगर के दोगच्छी स्थित बाईपास मोड़ पर मंगलवार सुबह एक ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार बैंक प्रबंधक और उसके सहकर्मी को सामने से टक्कर मार दी. घटना में महिला बैंक मैनेजर किरण कुमारी (29) के सिर में अंदरुनी चोट लगने की वजह से मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि, स्कूटी चला रहे उनके सहकर्मी संजू कुमार बुरी तरह जख्मी हो गये. घटना के बाद दोनों को मायागंज अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने किरण को मृत घोषित कर दिया. 
घटना के संबंध में घायल संजू ने बताया कि वे दोनों सुबह करीब 9.30 बजे तिलकामांझी स्थित अपार्टमेंट से बैंक जाने के लिए निकले थे. बाईपास मोड़ पर बाईपास की ओर मुड़ रहे ट्रैक्टर ने सामने से उन्हें टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सहित संजू और किरण बीच सड़क पर गिर गये. किरण के सिर में गंभीर चोट लग गयी. वहीं, संजू का पैर जख्मी हो गया. मायागंज अस्पताल में मौजूद किरण की सहकर्मी और दोस्त निभा कुमारी ने बताया कि किरण पटना जिले के दानापुर सगुना मोड़ स्थित हाईटेक हॉस्पिटल के पास की रहनेवाली है. जबकि, संजू हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के रहनेवाले हैं. किरण के पिता एयर फोर्स में कार्यरत थे. कुछ वर्ष पूर्व ही उनकी मौत हो गयी थी. किरण के चार बहनें हैं. इनमें से दो बहनों की शादी हो चुकी है. किरण और उससे छोटी एक बहन अभी कुंवारी थी. छोटी बहन अभी पटना में ही रह कर पढ़ाई करती है. 
निभा ने बताया कि विगत जुलाई 2019 में किरण का ट्रांसफर बक्सर से भागलपुर हुआ था. वह तिलकामांझी के हनुमान पथ स्थित नील राज अपार्टमेंट में किराये का कमरा लेकर एक अन्य सहकर्मी अनुपमा कुमारी के साथ रहती थी. संजू भी उसी अपार्टमेंट में बगल का ही फ्लैट लेकर पुरुष सहकर्मियों के साथ रहता है. किरण की मौत की खबर सुन कर यूको बैंक के जोनल मैनेजर सुभाष चंद्र महापात्रा सहित कई अधिकारी और कर्मी अस्पताल पहुंच चुके हैं. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर घायल संजू से सिटी डीएसपी ने पूछताछ की.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews