सहरसा।चोरी के आरोप में पीट पीटकर युवक की हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, January 7, 2020

सहरसा।चोरी के आरोप में पीट पीटकर युवक की हत्या

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सहरसा। पामा पंचायत के कबैया वार्ड 14 में सोमवार की रात चोरी के आरोप में एक युवक की हत्या पीट पीटकर लोगों ने कर दी। युवक पस्तपार पंचायत के जिरबा वार्ड 16 निवासी सुधीर यादव (25) है। जिसे लोगों ने पकड़कर खूंटे से बांधकर बुरी तरह पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो जाने के बाद कई थाना की पुलिस गांव पहुंची और मामले को शांत किया। युवक के परिजनों के आवेदन पर नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसमे से एक को गिरफ्तार कर लिया गया।
जानकारी के अनुसार कबैया गांव में रात बकरे की चोरी कर रहे सुधीर यादव को लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद उसे खूंटे से बांधकर पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। मंगलवार की सुबह पतरघट पुलिस के पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जाने लगी लेकिन मृतक के ग्रामीण व परिजन ने शव को रोक लिया। ग्रामीणों के आक्रोश को देखकर ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार को वहां से लौटना पड़ा। जिसके बाद परिजन शव लेकर महेन्द्र शर्मा के दरवाजे स्थित घटनास्थल पर रखकर वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे। जिसके बाद पतरघट ओपी से अनि ललन शर्मा, अनि उदय कुमार सिंह, सअनि त्रिपुरारी तिवारी, पस्तपार पुलिस शिविर से सअनि मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की। लेकिन मृतक के परिजनों का कहना था कि सुधीर अपनी बहन से यहां से लौट रहा था। वेबजह उसे पकड़कर पिटाई की गई जिससे उसकी मौत हो गइे। जिसके बाद सौरबाजार थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद सदलबल पहुंचे और मामले में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया। जिसके बाद परिजन शांत हुये। पुलिस ने महेन्द्र शर्मा के दरवाजे पर खूंटा व लाठी जब्त किया। स्थिति की भयावहता देख कबैया टोला के लोग घर छोड़कर फरार हो गये।
----
मामले में मृतक के परिजनों द्वारा दिए गये आवेदन पर नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में अन्य बिदुओं पर भी छानबीन की जा रही है।
राकेश कुमार, एसपी, सहरसा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews