BIHAR NEWS:VIDEO: अरे, पप्पू यादव ने ये क्या कह दिया-योगी आदित्यनाथ के सीने की 32 हड्डियां तोड़ देता - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, January 13, 2020

BIHAR NEWS:VIDEO: अरे, पप्पू यादव ने ये क्या कह दिया-योगी आदित्यनाथ के सीने की 32 हड्डियां तोड़ देता

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पप्पू यादव ने ये क्या कह दिया- अगर योगी आदित्यनाथ और मैं एक ही राज्य में पैदा हुए होते तो मैं उनके सीने पर चढ़कर उनकी 32 हड्डियाँ तोड़ देता। #pappuyadav #yogiadiyanath
11:09 AM · Jan 13, 2020Twitter for Android
समस्तीपुर जाप, जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान दिया है। पप्पू यादव ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ और पप्पू यादव एक ही राज्य में जन्म लिए होते तो मैं उनके सीने पर चढ़कर उनकी 32 हड्डियां तोड़ देता। इतना ही नहीं, पप्पू यादव ने योगी आदित्यनाथ को पागल तक कह डाला। इसके बाद उन्होंने आजादी के नारे भी लगाए। 
देश में जब-जब जुल्म बढ़ता है तो रूई की तरह उड़ जाता है
दरअसल, पप्पू यादव देर शाम समस्तीपुर के सरकारी बस पड़ाव में नागरिकता कानून एनआरसी के खिलाफ संविधान बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले शुरू हुए अनिश्चितकालीन सत्याग्रह को अपना समर्थन देने पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार सहित तमाम विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला और कहा कि इस देश में जब जुल्म बढ़ता है तो वो रुई की तरह उड़ जाता है।


@ANI पप्पू यादव ने ये क्या कह दिया- अगर योगी आदित्यनाथ और मैं एक ही राज्य में पैदा हुए होते तो मैं उनके सीने पर चढ़कर उनकी 32 हड्डियाँ तोड़ देता।
तेजस्वी और विपक्षी दलों पर बोला जोरदार हमला
पप्‍पू यादव ने कहा कि देश को तोड़ने की साजिश चल रही है और जो देश को बांटने की राह पर चल रहे हैं उसे देशभक्त का जा रहा है। तेजस्वी यादव सहित पूरे विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए ट्वीट करने का वक्त होता है, लेकिन जब जेएनयू में हमले होते हैं उस पर ट्वीट करने का वक्त नहीं होता।
यूपी के मंदिरों को बचाना है, बेटियों को बचाना है

पूर्व सांसद ने कहा कि एक जनवरी के बाद इन विपक्षियों द्वारा एक भी ट्वीट नहीं किया गया। पूरा देश डर के वातावरण में हो और विपक्ष घर में सोया हो व अपनी राजनीति में लगा हो यह मुल्क अब ये सब बर्दाश्त नहीं करेगा। इसके बाद पप्पू यादव ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला और कहा कि इस वक्त मेरी प्राथमिकता उत्तर प्रदेश को बचाना है, वहां के मंदिरों को बचाना है, वहां की बेटियों को बचाना है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews