BIHAR NEWS:बीबीए की छात्रा से गैंगरेप के मामले में चौथे आरोपित ने अदालत में सरेंडर किया - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, January 9, 2020

BIHAR NEWS:बीबीए की छात्रा से गैंगरेप के मामले में चौथे आरोपित ने अदालत में सरेंडर किया

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पटना : राजधानी पटना में बीबीए की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप करने के मामले में फरार चल रहे चौथे आरोपित ने गुरुवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. मालूम हो कि मामले के तीसरे आरोपित विनायक सिंह रॉकर्स ने बुधवार को अदालत में सरेंडर कर दिया था. वहीं, मामले में पकड़े गये दो अन्य आरोपित विकास सिंह और कुश कुमार को भी न्यायालय में बुधवार को पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया. 
जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के श्रीकृष्णापुरी थाने के जीबी मॉल से पिस्टल सटा कर बीबीए की छात्रा को अगवा कर पाटलिपुत्र के पीएंडएम मॉल के पीछे फ्लैट में गैंगरेप करने के मामले में फरार चल रहे चौथे आरोपित संदीप मुखिया ने गुरुवार की दोपहर सिविल कोर्ट पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया. छात्रा से गैंगरेप के आरोपित के आत्मसमर्पण करने की सूचना मिलने पर पटना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अदालत पहुंच गये हैं. संदीप सिंह उर्फ संदीप मुखिया पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. इससे पहले पटना पुलिस की दबिश के बाद मामले के आरोपित विनायक सिंह ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. 
मालूम हो कि बीबीए की छात्रा ने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया है कि वह बोरिंग रोड चौराहे से लेकर पाटलिपुत्र पीएंडएम मॉल तक कार के अंदर लगातार चिल्लाती रही. लेकिन, कोई भी मदद के लिए नहीं आया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने वीडियो क्लिप भी बनाया है. घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा को आरोपितों ने पाटलिपुत्र मेन रोड पर छोड़ कर फरार हो गये. मालूम हो कि बोरिंग रोड चौराहे से लेकर पीएंडएम मॉल तक तीन पुलिस पोस्ट हैं. इन पुलिस पोस्ट पर पुलिस बल की तैनाती रहती है. इसके बावजूद पुलिसकर्मियों को भनक तक नहीं लग सकी. 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews