BIHAR NEWS:सुपौल जेलर के खगड़िया स्थित बंद घर से चोरों ने कैश समेत लाखों रुपये के जेवर की चोरी की - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, January 8, 2020

BIHAR NEWS:सुपौल जेलर के खगड़िया स्थित बंद घर से चोरों ने कैश समेत लाखों रुपये के जेवर की चोरी की

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:

सुपौल जेल के खगड़िया के चौथम में स्थित बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना। चोरों ने घर और मेन गेट में लगे आठ तालों को तोड़कर एक लाख रुपये के कैश समेत लाखों रुपये मुल्य की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया। घटना मंगलवार की रात चौथम थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव की बतायी जा रही है। सूचना पर चौथम पुलिस पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है। 
घटना के संबंध में सुपौल जेल के जेलर भजन दास ने बुधवार को बताया कि वह सपरिवार सुपौल में रहते हैं। गत 18 दिसंबर को ही वह गांव से सुपौल गये थे। आज सुबह ही ग्रामीणों से सूचना मिली कि घर में चोरी हुई है। इसके बाद जब वह सुपौल से घर आये तो घर के मेन गेट सहित सभी छह कमरों के दरवाजे के ताले टूटे हुए थे। चोरों ने घर में दो गोदरेज सहित सभी बक्से, अलमीरा आदि का भी ताला तोड़ दिया था।
उन्होंने बताया कि चोरों ने पलंग के बॉक्स में रखे एक लाख रुपये नगद सहित 6 तोला सोने के गहने (कीमत लगभग दो लाख 40 हजार), लगभग 57 हजार रुपये के चांदी के गहने, एक लाख रुपये मूल्य के कीमती कपड़े, एलसीडी आदि की चोरी कर ली। इस दौरान चोरों ने घरों में रखे अन्य चीजों को तितर-बितर कर दिया। बताया जा रहा है कि चोरी की घटना को अंजाम देने में चोरों ने कई घंटे लगाये। 
दरअसल में जेलर का घर एनएच 107 के किनारे में है। जेलर ने बताया कि मार्च 2017 में भी उसके घर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान चोरों ने नकदी सहित लगभग आठ लाख रुपये मूल्य के जेवरात, कपड़े आदि की चोरी कर ली थी। इस घटना में बाद में कुछ चोरों को जेल की भी हवा भी खानी पड़ी थी। लेकिन सामान की बरामदगी अब तक नहीं हो सकी है। इधर थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि खोजी कुत्ता बुलाकर घटना की जांच की जाएगी। जल्द ही घटना में संलिप्त चोरों को पहचानकर गिरफ्तार किया जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews