BIHAR NEWS:कोचिंग जा रही किशोरी से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, January 9, 2020

BIHAR NEWS:कोचिंग जा रही किशोरी से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

बक्सर : बिहार के बक्सर में इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में कोचिंग पढ़ने गयी एक किशोरी से तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में किशोरी की निशानदेही पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपी हरपुर गांव का रहने वाला रवि चौहान बताया जाता है.

पुलिस को दिये बयान के अनुसार इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर के रहने वाले संजय राम की पुत्री बुधवार की शाम कोचिंग पढ़ने के लिए अपने गांव में गयी थी. जहां वह पढ़कर देर शाम अपने घर लौट रही थी. इसी बीच तीन दोस्तों ने किशोरी से कहा कि तुम्हारे परिजन बधार की तरफ तुम्हें खोज रहे हैं. युवकों की बात सुनकर किशोरी बधार की तरफ चल पड़ी. किशोरी को बधार में जाता देख तीनों युवक पीछे जाने लगे. युवकों ने उसे अकेला पाकर किशोरी को जबदस्ती एकांत जगह ले गये. जहां तीनों ने गैंग रेप किया. इसके बाद तीनों ने उसके हाथ पैर बांधकर गांव के ही रहने वाले कुलदीप कुमार के मवेशी स्थल में रख दिया. साथ ही किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी भी दी.

रात में जब किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन करना शुरू किया, लेकिन वह पूरी रात नहीं मिली. इसी बीच गुरुवार की सुबह कुलदीप कुमार अपने मवेशियों को घास डालने गये तो देखा कि एक लड़की का हाथ-पैर बंधा है और वह जमीन पर पड़ी हुई है. कुलदीप ने किशोरी से पूछताछ की और इसकी तत्काल सूचना उसके परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन कुलदीप के घर जा पहुंचे, जहां किशोरी ने सारी बातें परिजनों को बतायी.

परिजनों ने इसकी सूचना इटाढ़ी थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर किशोरी से पूछताछ की. किशोरी को लेकर गांव के विभिन्न युवकों की पहचान करायी, जहां किशोरी ने एक आरोपी रवि चौहान की पहचान कर ली. पुलिस ने रवि चौहान को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर उसके निशानदेही पर दो अन्य साथियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी.

इटाढ़ी थाने की पुलिस ने किशोरी और उसके परिजन को महिला थाना भेज दिया, जहां महिला थाना की पुलिस किशोरी से पूछताछ कर रही है. वहीं किशोरी के पिता के बयान पर मामला दर्ज कराया गया. पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही किशोरी को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. बहुत जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद में गैंगरेप का खुलासा हो पायेगा.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews