BIHAR NEWS:दो बाइक की टक्कर में वाईजर टूटा, क्षति की भरपाई नही करने पर युवक को कारबाईन से भूना,मौत। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, January 15, 2020

BIHAR NEWS:दो बाइक की टक्कर में वाईजर टूटा, क्षति की भरपाई नही करने पर युवक को कारबाईन से भूना,मौत।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

भोजपुर। भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के धनगांवा गांव में बाइक की टक्कर के बाद वाइजर (बाइक की हेड लाइट के ऊपर लगने वाला पैनल) बदलने का खर्च नहीं देने पर एक युवक की दिन-दहाड़े घर पर जाकर कारबाइन से गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात बुधवार की सुबह हुई। मृतक अंकित कुमार बीए पार्ट वन का छात्र था।
घटना के बाद आरोपित भाकपा-माले कार्यकर्ता धर्मेंद्र राम को आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर ही दबोच लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल आरा से पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।


दो बाइक की टक्‍कर में वाइजर टूटा
जानकारी के अनुसार मंगलवार को मकर संक्रांति मेले में धर्मेंद्र राम के बेटे राजा और अंकित के बड़े भाई विशाल की बाइकों के बीच मामूली टक्कर हो गई। इसमें राजा की बाइक का वाइजर टूट गया। विशाल से वाइजर बनवाने का खर्च मांगा गया। उस समय बात रफा-दफा हो गई।
क्षतिपूर्ति नहीं की तो मार दी गोली
बुधवार की सुबह धर्मेंद्र पैसे मांगने के लिए अंकित और विशाल के घर कारबाइन के साथ गया, जहां विवाद बढ़ गया। इस बीच धर्मेंद्र ने कारबाइन से अंकित के सीने में गोली दाग दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तभी आक्रोशित ग्रामीणों ने धर्मेंद्र से कारबाइन छीन उसकी जमकर पिटाई कर दी।
पुलिस ने जब्‍त की कारबाइन
धर्मेंद्र के परिजनों का कहना है कि वह टूटे वाइजर का पैसा मांगने गए थे। सूचना मिलने पर तरारी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हत्या में प्रयुक्त गोली का खोखा और ग्रामीणों से कारबाइन जब्त की है।
घटना के बाद से गांव में तनाव
मृतक अंकित कुमार (18 वर्ष) धनगांवा गांव निवासी किसान मंटू कुमार सिंह उर्फ राजीव सिंह का पुत्र था। धर्मेंद्र राम धनगांवा गांव के स्व. गुरुदयाल राम का पुत्र है। वारदात के बाद गांव में तनाव है। एसपी सुशील कुमार ने बताया कि आरोपित के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews