BIHAR NEWS:घर की मालकिन का सरगना से था लव अफेयर, फिर इशारे पर... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, January 12, 2020

BIHAR NEWS:घर की मालकिन का सरगना से था लव अफेयर, फिर इशारे पर...

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

बिहारशरीफ : बिहार के नालंदा में पुलिस ने बीते 5 जनवरी की रात्रि आठ बजे दीपनगर थाना के देवीसराय मोहल्ला स्थित लहसून व अदरक व्यवसायी के घर हुई लूट मामले का उद्भेदन कर लिया है. शनिवार की देर रात इस कांड में संलिप्त आठ में से सात बदमाशों को लूट के रुपये व एलसीडी के साथ धर दबोचा है. सदर डीएसपी इमरान परवेज ने रविवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में यह खुलासा किया.

मामले के अनुसंधान में व्यवसायी की पत्नी के इशारे पर ही सरगना पप्पू कुमार द्वारा लूट का ताना बाना बुनने की बात छनकर आयी है. पूछताछ में सरगना से व्यवसायी के पत्नी के लव अफेयर को जानकर पुलिस भी चौंक गयी. सदर डीएसपी ने बताया कि सभी बदमाशों की गिरफ्तारी दीपनगर थाना के देवीसराय, सिपाह, साठोपुर, मणिचक व गुलनी गांव से की गयी. इन सभी बदमाशों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. इन सभी पर बिहार, दीपनगर, लहेरी, सारे व नालंदा थाना में शराब, आर्म्स, लूट, चोरी जैसे कई मामले पहले से ही दर्ज है. छापेमारी टीम में गिरियक अंचल के शेर सिंह यादव, दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, एएसआई अनिल कुमार सिंह व उमाशंकर मिश्रा समेत कई सिपाही शामिल थे.

पत्नी ने परिवार को सामान लाने भेजा था बाहर

सदर डीएसपी इमरान ने बताया कि व्यवसायी की पत्नी पिंकी कुमारी ने घर में खाना नहीं बनने की बात कहकर पहले पुत्र को चाउमीन लाने बाहर भेजा. इसके बाद पति को भी सब्जी व अन्य सामान लाने भेज दिया. जैसे ही पति अजय एवं पुत्र सामान लेकर घर पहुंचे तो बाहर रहे आठ में से तीन से चार बदमाश अंदर घुस गये. इसके बाद व्यवसायी अजय, पत्नी व उनके पुत्र को हथियार की नोक पर घर में बंधक बनाकर नकद करीब सत्तर हजार रुपये, एक बड़ा एलसीडी एवं सोने चांदी के कई जेवरात को लूटकर फरार हो गये.

व्यवसायी के पत्नी के कहने पर की थी लूट
सदर डीएसपी इमरान ने बताया कि गिरफ्तार सरगना पप्पू ने पूछताछ में व्यवसायी की पत्नी पिंकी से लव अफेयर की बात स्वीकार की है. पप्पू व्यवसायी के घर देवीसराय के पास ही दुकान चला रहा था. इसी दौरान पप्पू व्यवसायी की पत्नी को दिल दे बैठा. पप्पू ने बताया कि व्यवसायी की पत्नी पिंकी के कहने पर ही इस कांड के लिए दो गैंग के सहयोग से लूट को अंजाम दिया था. बदले में पिंकी ने हिस्सेदारी भी मांगी थी. कांड में सहयोगी रही पिंकी के विरुद्ध भी विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है.

छापेमारी में बरामद यह सभी सामान
1. दो छोटा व दो बड़ा एंड्रॉयड मोबाइल
2. एक बड़ा एलसीडी
3. नकद 21 हजार 300 रुपये.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews