BIHAR NEWS:जेल में कैदी की हत्या: हाजीपुर जेल के अंदर पिस्टल पहुंचाने वाला जेल स्टाॅफ गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, January 6, 2020

BIHAR NEWS:जेल में कैदी की हत्या: हाजीपुर जेल के अंदर पिस्टल पहुंचाने वाला जेल स्टाॅफ गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

हाजीपुर मंडल कारा में कैदी की हुई हत्या में प्रयुक्त पिस्टल जेल के अंदर पहुंचाने वाले कर्मी को पुलिस ने पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार जेल कर्मी राजकुमार साहनी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस इस संबंध में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है कि आखिर किस शख्स ने इसे पिस्टल दिया था और अंदर पहुंचाने की बात कही थी। 
जेल कर्मी की गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस अधिकारी कर रहे है लेकिन ज्यादा जानकारी देने से फिलहाल बच रहे हैं। लेकिन सूत्र बताते हैं कि दो लाख रुपए के लालच में इसने जेल के अंदर कैदी की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को पहुंचाया था। मालूम हो कि शुक्रवार को जेल के अंदर अस्पताल में इलाज करा रहे कुख्यात मनीष तेलिया की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।
जेल में हुई थी मनीष तेलिया की गोली मारकर हत्या 
वैशाली जिले के हाजीपुर मंडलकारा में कुख्यात विचाराधीन कैदी मनीष तेलिया की शुक्रवार की दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना तब हुई जब वह जेल अस्पताल के वार्ड में इलाज के दौरान बेड पर सोया हुआ था। एक अपराधी ने बेड के नजदीक पहुंचकर सिर में गोली मार दी। तीन गोली मारी गई है। घटना के बाद जेल में हड़कंप मच गया। जेल का सायरन करीब 10 मिनट तक बजता रहा। आनन-फानन में स्थानीय प्रशासन और वरीय पदाधिकारियों को घटना के संबंध में जेल प्रशासन ने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जेल परिसर से ही पुलिस ने हत्या में प्रत्युक्त पिस्टल बरामद कर लिया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews