BIHAR NEWS:पत्नी बोली- पति ब्रश नहीं करता, नहाता भी नहीं, तलाक दिलवा दो, महिला आयोग ने कहा-एक मौका दे दो - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, January 11, 2020

BIHAR NEWS:पत्नी बोली- पति ब्रश नहीं करता, नहाता भी नहीं, तलाक दिलवा दो, महिला आयोग ने कहा-एक मौका दे दो

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पटना। अपने पति की गंदी हरकतों से पत्नी इतनी परेशान थी कि उसने महिला आयोग जाकर गुहार लगायी कि मैं अब इसके साथ नहीं रह सकती, मुझे तलाक दिलवा दीजिए। इस अजीबोगरीब तलाक के केस को सुनकर महिला आयोग के कार्यालय में लोग अवाक रह गए और महिला आयोग ने समझदारी दिखाते हुए पति-पत्नी के रिश्ते को बचाने के लिए दोनों को एक और मौका दिया। साथ ही, आयोग ने इस मामले को सुलझाने के लिए दो महीने का वक्त दिया है।
महिला आयोग की सदस्य प्रतिमा सिन्हा ने कहा कि तलाक का ये विचित्र मामला है, पूरे मामले को सुनने के बाद पति-पत्नी दोनों को एक मौका और दिया गया है, ताकि पति अपनी गंदी आदतें सुधार ले और पत्नी उसे स्वीकार कर ले।
गुरुवार को वैशाली जिले के देसरी स्थित नया गांव की रहने वाली सोनी देवी महिला आयोग पहुंची और बताया कि मेरी शादी वर्ष 2017 में वैशाली जिले के ही रहने वाले मनीष राम के साथ हुई थी। शादी के पहले ना वो मनीष राम से मिली थी और न ही किसी प्रकार बात हुई थी। पहली बार उसने अपने पति को शादी की मंडप में ही देखा था।

शादी के बाद विदा होकर ससुराल आने पर सोनी देवी ने देखा कि ना तो मनीष नहाता है और न ही ब्रश ही करता है, जिसकी वजह से उसके बदन से और उसके मुंह से बदबू आती रहती है। बोलने के बावजूद उसका पति 10 दिन में एक बार नहाता है। इससे वह आजिज हो गई है। सोनी का आरोप है कि पति की गंदी आदतों की वजह से अबतक दोनों के बीच पति-पत्नी का रिश्ता भी कायम नहीं हुआ है।
सोनी देवी ने बताया कि मनीष राम को अच्छे से बोलना तक नहीं आता है और वो गांव की ही भाषा में उससे बात करता है। सोनी का कहना है कि उसकी गंदी आदतों की वजह से ही अभी तक उनके बीच पति-पत्नी वाला रिश्ता नहीं हो पाया है, जिसकी वजह से वो अब वो इस रिश्ते से छुटकारा पाना चाहती है।

 सोनी की अर्जी पर गौर करते हुए महिला आयोग सदस्य ने सोनी को कहा है कि वो मनीष को एक मौका दे, ताकि वह सुधर सके। साथ ही पति मनीष राम को समझाया गया है कि वो नियमित रूप से नहाये और ब्रश किया करे। साथ ही खुद पर ध्यान दे। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews