BIHAR NEWS:कटिहार में शराब कारोबार की सूचना पर छापामारी करने गई उत्पाद टीम पर हमला, इंस्पेक्टर का सिर फटा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, January 15, 2020

BIHAR NEWS:कटिहार में शराब कारोबार की सूचना पर छापामारी करने गई उत्पाद टीम पर हमला, इंस्पेक्टर का सिर फटा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र के गौशाला रामसभा में शराब के कारोबार की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची उत्पाद टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। घटना मंगलवार शाम पांच बजे की है। हमले में उत्पाद इंस्पेक्टर ज्योति भूषण और सैफ जवान गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने हमले के आरोप में मौके से नीतेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।
उत्पाद इंस्पेक्टर ज्योति भूषण ने गोशाला रामसभा में छापेमारी के दौरान नशे की हालत में एक युवक नीतेश कुमार को पकड़ लिया। युवक से पूछताछ के दौरान ही छापेमारी टीम पर करीब सौ़ से अधिक लोग लाठी डंडे से हमला कर दिया। इंस्पेक्टर और जवान के घायल होते ही टीम में शामिल सुरक्षाकर्मी डर गए।
उसके बाद घायल दोनों पुलिस कर्मियों को सदर अस्पताल लाया गया। वहीं गिरफ्तार नीतेश का आरोप है कि वह नेपाल से आज आया ही था। घर के अंदर जाने से पहले ही उत्पाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसने पुलिस से अनुरोध किया कि शराब का सेवन नहीं किया है लेकिन एक भी नहीं सुनी। इससे स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये। उसने भी उत्पाद पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं उत्पाद पुलिस द्वारा नीतेश को पकड़े जाने की सूचना पर उसके परिजन भी अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने लगे। उत्पाद अधीक्षक ने अस्पताल पहुंचकर मामला को शांत कराया। सूचना पर नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर रंजन कुमार सिंह भी अस्पताल पहुंचे।
उत्पाद टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ सहायक थाना में केस दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों के साथ रामसभा में छापेमारी की जायेगी। उन्होंने कहा कि हमला करने वाले यह न सोचें कि छापेमारी दल पर हमला कर शराब का कारोबार कर लेंगे। शराब पीने और शराब बेचने वालों को किसी भी स्थिति में बख्शा नहीं जायेगा। केशव कुमार झा, उत्पाद अधीक्षक

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews