BIHAR NEWS:रेप के बाद गर्भवती नाबालिग लड़की बनी बिन ब्याही मां, सदर अस्पताल में बच्चे को दिया जन्म - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, January 14, 2020

BIHAR NEWS:रेप के बाद गर्भवती नाबालिग लड़की बनी बिन ब्याही मां, सदर अस्पताल में बच्चे को दिया जन्म

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

किशनगंज सदर अस्पताल में रेप की शिकार नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया। दिघलबैंक प्रखंड के कोढ़ोबारी थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की ने रविवार को एक नवजात को जन्म देकर बिन व्याही मां बन गई।
नाबालिग लड़की ने सदर अस्पताल में चिकित्सकों की देख रेख में बेटे को जन्म दिया। मामले में दो माह पूर्व अक्टूबर माह में कोढ़ोबारी थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की ने महिला थाने में गांव के ही युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। मामला दर्ज किये जाने के बाद पुलिस घटना के अनुसंधान में जुटी हुई थी। मामला दर्ज किये जाने के दौरान ही लड़की गर्भवती थी। परिजनों ने बताया कि में बच्ची को अचानक प्रसव पीड़ा हुई।
इसके बाद बच्ची से रेप का खुलासा हुआ।
प्रसव पीड़ा के बाद बच्ची को इलाज के तीन दिन पूर्व सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रविवार को बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे को जन्म देने के बाद से ही अब नाबालिग लड़की के परिवार वालों को बच्चे के लालन पालन की चिंता सताने लगी है। इधर लोक लाज के कारण परिजन भी कुछ भी स्पष्ट रूप से कहने से परहेज कर रहे थे। वहीं महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी ने बताया कि मामला गंभीर है। पीड़ित लड़की को न्याय दिलाने की कोशिश की जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews