BIHAR NEWS:मकर संक्रांति के नाम पर पुलिस ने युवक से मांगा खर्चा.. नही देने पर युवक की कर दी पिटाई,आक्रोशित हुए ग्रामीण - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, January 13, 2020

BIHAR NEWS:मकर संक्रांति के नाम पर पुलिस ने युवक से मांगा खर्चा.. नही देने पर युवक की कर दी पिटाई,आक्रोशित हुए ग्रामीण

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

गढ़पुरा, बेगूसराय। गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर- दौलतपुर पथ में नटियाही डीह मोड़ के समीप सोमवार को करीब साढ़े तीन बजे वाहन चेकिग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों के साथ जमकर मारपीट की। युवकों की पिटाई से आक्रोशित मालीपुर के ग्रामीणों ने मोरतर चौक के समीप सड़क जाम कर आवागमन को अवरुद्ध कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद बाद थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोषी दारोगा पर कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए करीब डेढ़ घंटे के बाद सड़क जाम को समाप्त कराने के बाद यातायात बहाल कराया।

मिली जानकारी के अनुसार वाहन चेकिग अभियान का नेतृत्व गढ़पुरा थाना के पुअनी राजदेव पासवान कर रहे थे। इसी दौरान छौड़ाही बखड्डा से मालीपुर के दो युवक मो. अब्दुल बदूद अंसारी के पुत्र मो. खुशनूर आलम व मो. महमूद के पुत्र मो. वसीम आलम एक ही बाइक से घर लौट रहा थे। चेकिग कर रही पुलिस ने उन्हें रोक कर कागजात की मांग की। युवकों ने बाइक के सारे कागजात और ड्राइविग लाइसेंस दिखा दिए जिसके बाद मकर संक्रांति के नाम पर खर्चा की मांग की जाने लगी। युवकों ने स्थानीय होने की बात कहकर बाइक लेकर जाने लगे, जिससे गुस्साए दारोगा ने दोनों युवकों के साथ मारपीट की और उनका मोबाइल भी तोड़ दिया। पिटाई के बाद दोनों युवक अपने गांव पहुंचे और ग्रामीणों को आपबीती सुनाई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मोरतर चौक के समीप पुलिस के खिलाफ सड़क जाम कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार ने बताया कि स्थानीय युवक होने के कारण पुलिस पदाधिकारी के साथ कागजात जांच करने के दौरान कुछ अभद्र व्यवहार किया था। जिस पर पुलिस पदाधिकारी ने बल प्रयोग कर दिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews