BIHAR NEWS:मधेपुरा निवासी सातवीं कक्षा के छात्र की खुदकुशी करने का सामने आया सच, जानकर चौंक जाएंगे - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, January 11, 2020

BIHAR NEWS:मधेपुरा निवासी सातवीं कक्षा के छात्र की खुदकुशी करने का सामने आया सच, जानकर चौंक जाएंगे

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

भागलपुर जीरोमाइल थाना क्षेत्र के फतेहपुर में रहकर पढ़ाई करने वाले मधेपुरा निवासी सातवीं कक्षा के छात्र प्रशांत कुमार बंटी के खुदकुशी करने का सामने आया चौंकाने वाला सच।
दरअसल आर्थिक तंगी के कारण बंटी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। बंटी ने अपनी कॉपी में तंगी की बात लिखी है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद छात्र का शव मधेपुरा जिले के चौसा थाने के सोहरा टोला ले जाया गया। छात्र ने गुरुवार दोपहर कमरे में खुदकुशी कर ली थी। घटना की सूचना पर परिवार वाले जीरोमाइल पहुंचे थे।

भाई गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में पढ़ता था। पढ़ने में वह बहुत तेज था। इसलिए जीरोमाइल के फतेहपुर मोहल्ले में किराये के मकान में रह रहे दोस्त के साथ उसे रखा था। दोस्त भी ख्याल रखता था। दिनभर की हर बातें वह कॉपी में लिखता था। प्राइवेट मास्टर ने फीस की मांग की थी। कॉपी में उसने लिखा था कि सर, पैसे की अभी काफी दिक्कत है।
नयन ने कहा कि आर्थिक तंगी के बाद भी वह भाई को पढ़ाना चाह रहे थे। वह ग्रेजुएशन करने के बाद बिहार पुलिस की तैयारी कर रहा है। कहा 10 दिनों से भाई से बात भी नहीं हुई थी। कभी उसने दिक्कत के बारे में कुछ नहीं बताया। कहा घटना का कोई दूसरा कारण नहीं है। पांच महीने से बंटी भागलपुर में रहकर तैयारी कर रहा था। गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में सातवीं कक्षा में पढ़ता था। जीरोमाइल थाना प्रभारी राजरतन ने कहा कि घटना को लेकर यूडी रिपोर्ट दर्ज की गई है। छात्र का कमरे में बंद शव मिला था। अंदर से दरवाजे का कुंडी लगी थी। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews