BIHAR NEWS:आखिरकार का'न से नहीं निकला ब्लूटूथ डिवाइस,डाक्टरों ने कहा करना होगा ऑ'परेशन - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Monday, January 13, 2020

BIHAR NEWS:आखिरकार का'न से नहीं निकला ब्लूटूथ डिवाइस,डाक्टरों ने कहा करना होगा ऑ'परेशन

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सिपाही भर्ती परीक्षा : मुजफ्फरपुर सेंटर पर परीक्षार्थी गि/रफ्तार; जींस के टी पॉकेट में मोबाइल, कान में ब्लूटूथ. और पटना में बैठा शा/तिर बता रहा था प्रश्नों के उत्तर
पटना समेत प्रदेश के सभी जिलों में रविवार को सिपाही भर्ती परीक्षा आयोजित की गई। इस दौरान मुजफ्फरपुर में ब्लूटूथ डिवाइस से नकल कराने का बड़े नेटवर्क का खुलासा हुआ। पटना के शा/तिराें के एक गैं/ग ने 3-3 लाख रुपए में परीक्षा में नकल कराने का ठेका लिया था। मुजफ्फरपुर के जिला स्कूल सेंटर से ब्लूटूथ डिवाइस के साथ परीक्षार्थी धनंजय कुमार गि/रफ्तार हुअा। पूछताछ में उसने इस नेटवर्क का खुलासा किया। धनंजय के जिंस के टिकट पाॅकेट में एक मोबाइल था, जाे इयर फाेन से कनेक्ट था
कान में डिवाइस काे ऐसे फिट किया कि डॉक्टर भी नहीं निकाल पाए : धनजंय ने पुलिस काे बताया है कि डेढ़ लाख रुपए पेशगी लेने के बाद पटना में ही गैं/ग के शा/तिराें ने कान में ब्लूटूथ फिट किया था।
यह डिवाइस कान में ऐसे फिट है कि उसे मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल के डॉक्टर नहीं निकाल पाए। अब उसे पटना लाने की तैयारी है। धनंजय पटना के दुल्हिन बाजार का है। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
वीक्षक ने बुदबुदाते सुना तो खुला राज : इयर फाेन का तार जांघिया के नीचे से कमर के पास निकाल कर गंजी में सेलाे टेप से साटकर कंधे तक ले जाया गया था। वहां पर इयर फाेन का माइक था। परीक्षा हाॅल में प्रवेश से पहले ही धनंजय काॅल कर पटना में बैठे शा/तिराें से जुड़ गया था। धनंजय इधर से सवाल पढ़ता था, उधर से पटना में बैठा गैं/ग का स्कॉलर जवाब लिखाता था। धनंजय ने पुलिस काे बताया है कि फर्जी नाम-पते पर गैं/ग के लाेगाें ने ही उसे सिम दिया था। मिठनपुरा थानेदार भागीरथ प्रसाद ने बताया कि सेंटर अधीक्षक के आवेदन पर धनंजय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। परीक्षा हाॅल- 8 के वीक्षक अनंत कुमार ने बताया कि धनंजय बुदबुदा रहा था। जब धनंजय इधर से सवाल पढ़ता था ताे इसके कुछ देर बाद उसके कान में अंदर ब्लू रंग की राेशनी जलती थी। यह देख उसे खड़ा करके मोबाइल का टाॅर्च जला कर देखा। तो मामला सामने आया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages