BIHAR NEWS:सीएम नीतीश की सुरक्षा में तैनात DSP की गाड़ी गायब, पटना वाले ASP की अबतक नहीं मिल पाई है कार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, January 10, 2020

BIHAR NEWS:सीएम नीतीश की सुरक्षा में तैनात DSP की गाड़ी गायब, पटना वाले ASP की अबतक नहीं मिल पाई है कार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पटना : सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में सहरसा से विशेष शाखा से आए डीएसपी मनोज कुमार की सफारी गाड़ी पूर्णिया समाहरणालय से पिछले मंगलवार को तब गायब हो गई. ताज्जुब की बात है जब गाड़ी गायब हुई तो सीएम नीतीश कुमार, डीजीपी समेत कई आला अधिकारी डीएम ऑफिस में समीक्षा बैठक कर रहे थे.
24 घंटे तक जब गाड़ी और ड्राइवर का कोई पता नहीं चला तो मामले को लेकर पूर्णिया के हाट थाने में मामला दर्ज करवाया गया. सहरसा के स्पेशल ब्रांच के डीएसपी मनोज कुमार ने यह शिकायत लिखी है कि वे सहरसा डीएम के आदेश पर एक सफारी गाड़ी पांच जनवरी को लेकर आए थे.
सात जनवरी को दो बजे पूर्णिया समाहरणालय से सुरक्षा व्यवस्था को देखकर सर्किट हाऊस और हेलीपैड और सभागार वगैरह जगहों पर ड्यूटी के तहत गया था. इसी बीच ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया, जिसने उस दिन से अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है.
पटना में एएपी की भी गाड़ी हो चुकी है चोरीआपको बता दे कि पटना के एएसपी की गाड़ी भी सचिवालय थाना के स्पेशल ब्रांच के बाह से ही सूमो विक्टा गायब  हो गए थी. इस मामले में थाना में केस दर्ज भी किया गया लेकिन आज तक वो गाड़ी नहीं मिल पाई. अब देखना है कि डीएसपी साहेब की गाड़ी तक पुलिस पहुंच पाती है कि नहीं?

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews